Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मामूली बात पर युवती का सिर फोड़ा, मां को भी पीटा

    देवरिया। बांसगांव संदेश।  खुखुन्दू थाना क्षेत्र के एक गांव में मामूली बात पर युवती का सिर फोड़ दिया। कपड़े फाड़कर छेड़खानी भी की। बीचबचाव करने पहुंची मां को मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों का नजदीक के अस्पताल पर इलाज कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी भाग निकले।
    गांव में मां-बेटी रहती हैं। बेटी बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके पिता बाहर रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोस का एक युवक सिपाही है। वह जब गांव आता है तब विवाद कराता है। उसका कहना है कि हमारे दरवाजे पर जबरन नाद रख लिया गया है। मंगलवार की रात वह दरवाजे पर टिनशेड रख रही थी। सिपाही का भाई विरोध करने लगा। जब मैंने उससे नाद हटाने को कहा तो उसेन रॉड से हमला कर दिया। वह जमीन पर गिर गई तो पड़ोस के एक युवक के साथ उसने मेरे कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ शुरू कर दी। बीच बचाव करने पहुंची मां को भी मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने बताया कि सूचना पर रात में पुलिस पहुंची थी। दरवाजे से पुलिस ने नाद हटवा दिया है।
    एसओ अनिल कुमार यादव ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंची थी। आरोपी भाग गएं थे। जांच में मारपीट की बात सामने आई हैं। छेड़खानी का आरोप बेबुनियाद है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728