Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बारिश से ठप्प हो गई दस घंटे बिजली आपूर्ति



    बड़हलगंज। बारिश और हवा के कारण बुधवार रात में नगर के कई इलाकों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। बारिश के बाद आपूर्ति सामान्य हुई, लेकिन ट्रिपिंग की समस्या बनी रही। नगर से जुड़े कई ट्रांसफार्मर के जंफर उड़ने के साथ ट्रांसफार्मर में पानी पानी घूस जाने से नगर के आधा दर्जन से अधिक इलाकों में आपूर्ति ठप्प हो गई।
     बृहस्पतिवार की भोर से शुरू हुई बारिश से जगह-जगह फाल्ट होने से अंधेरा छा गया। जिससे लोग परेशान रहे। कस्बे के चकबंदी आफिस, लालगंज मुहल्ला, पुराना बस स्टैंड, सिधुआपार, नरहरपुर, खड़ेसरी आदि जगहों पर फाल्ट के कारण आपूर्ति ठप रही। करीब दस घंटे बाद बारिश थमने पर बिजली कर्मचारियों ने एक एक कर सभी जंफर ठीक करके आपूर्ति बहाल की। वहीं आर्यनगर पुराने बस स्टैंड के पास लगा ट्रांसफार्मर जल गया। जिससे वहां के आस पास के लोगों के घरों में अंधेरा छा गया है। बारिश के चलते ग्रामीण क्षेत्रों की बिजली देेर शाम तक आपूर्ति बाधित रही। एसडीओ मदन कुमार ने बताया कि जहां जहां फाल्ट था वहां ठीक कराकर आपूर्ति बहाल कराई जा रही है। जो ट्रांसफार्मर जला है, उसे जल्द ही बदल दिया जाएगा।
    ------------------------------
    बारिश के बाद न्यूनतम तापमान गिरा
    अरब सागर में आये चक्रवात के कारण विगत दो दिनों से झमाझम बारिश हुई। पूरे दिन आसमान में बादलों की आवाजाही लगी रही और रह रहकर बारिश का सिलसिला जारी रहा। जिससे तापमान में गिरावट आई और मौसम पूरी सुहावना हो गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728