Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विधायक ने पानी भरे गड्ढे में ठेकेदार और अधिकारियों को चलवाया पैदल


    बलिया। उत्तर प्रदेश से बिहार को जोड़ने वाले जयप्रभा सेतु का एप्रोच मार्ग बारिश के कारण दो जगह धंस गया। जिससे भारी वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है। वहीं छोटे वाहन चालक जान जोखिम में डालकर आते-जाते रहे। मामला संज्ञान में आने पर एसडीएम ने पुल पर दो पुलिसकर्मियों की तैनाती कराई है।

    बलिया के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह शुक्रवार की शाम जयप्रभा सेतु का कटा एप्रोच का निरीक्षण करने पहुंचे थे। एनएच 31 पर बने बड़े-बड़े गड्ढे, जलजमाव व पुनर्निर्माण कार्य में देरी से नाराज विधायक ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना प्रबंधक व ठेकेदार को अपने साथ कीचड़ और पानी भरे गड्ढों में पैदल चलवाया। इसके बाद अधिकारी ने कहा कि शनिवार दोपहर तक जयप्रभा सेतु का कटा हुआ एप्रोच मार्ग बन जाएगा। वहीं एक सप्ताह में एनएच 31 पर बने गड्ढों को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

    परियोजना प्रबंधक ने बताया कि चार माह पहले मेरी पोस्टिंग आजमगढ़ हुई है और मैं सेना का रिटायर्ड हूं। इस पर विधायक ने कहा कि सैनिकों व पूर्व सैनिकों का बहुत सम्मान करता हूं, आप सेना से रिटायर्ड हैं इसलिए आप जाकर अपनी गाड़ी में बैठ जाइए। लेकिन विधायक ने ठेकेदार को नहीं छोड़ा और अपने साथ बैरिया-मांझी मार्ग पर कीचड़ व पानी में अपने साथ चलवाया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728