Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला : पडोसी के प्यार मे पागल महिला ने लगाई फाँसी

    पडोसी के प्यार मे पागल एक औरत ने पति के मना करने के बाद फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

    क्षेत्राधिकारी गोला दल बल के साथ सूचना पाते पहुचे कोहना गांव घटना में पूछ ताछ जारी




    गोला ,गोरखपुर ।गोला थाना क्षेत्र के कोहना गांव में शनिवार को अपरान्ह 32 वर्षीय महिला ने कमरा बंद कर कुंडी में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। घर वाले ने जब देखा कि बहुत देर से दरवाजा नही खुला तो किसी तरह खिड़की से अन्दर देखा तो  महिला संध्या देवी फंदे पर लटकी मृत पड़ी है ।घर वालो ने इसकी सूचना गोला पुलिस को दिया ।सूचना पाकर सी ओ गोला अंजनी कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुचे । घर वाले दरवाजा खोल कर शव नीचे उतार चुके थे।मायके वाले भी घटना की सूचना पाकर कोहना आ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुच गयी है ।समाचार लिखे जाने तक तहरीर नही मिल पाई है ।


    बताते चलें कि उक्त गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी , पति से कुछ कहा सुनी के बाद कमरे का दरवाजा बंद कर कुंडी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके दो लड़के हैं, एक आठ वर्ष व एक छह वर्ष का। सूत्रों का कहना है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर बराबर तकरार होता रहता था । उसी बात को लेकर महिला ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। इसके अतिरिक्त भी गांव के लोग दबी जुबान से कुछ आरोप लगा रहे थे । आत्म हत्या के कारण का सटीक पता समाचार लिखे जाने तक नही चल पाया है।


    इस प्रकरण मे क्षेत्राधिकारी  पांडेय का कहना है मृतका के पति के तरफ से आरोप है कि बगल के रहने वाले एक ब्यक्ति से उसका प्रेम प्रसंग था।उसी बात को लेकर बराबर तकरार होता रहता था। सही रिपोर्ट फोरेंसिक टीम के द्वारा सुनिश्चित होगी।



    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728