Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कुशीनगर: दुल्‍हन के कमरे में जब सुहागरात को पति आया तो क्या बोली दुल्हन

    *


    कुशीनगर । उत्तरप्रदेश- बिहार सीमा पर स्थित पड़ोसी जनपद में एक दुल्हन को सुहागरात मनाने के पहले ही घर से फरार होने का मामला सामने आया है. ।दरअसल पड़ोसी जिला गोपालगंज के सीमावर्ती एक गाँव निवासी अजय महतो पुत्र स्व रामसुभग महतो ने एक दलाल के माध्यम से चालीस हजार रुपए में एक बंगालिन लड़की को खरीदकर लाया और घर के अंदर सात फेरे लिए. सुहागरात के समय दुल्हन सर दर्द का बहाना बनाकर रफूचक्कर हो गई ।

    वहीं दूल्हा अजय अब शर्म के मारे किसी से कुछ कह भी नहीं पा रहा है, पिता के निधन के उपरांत सभी भाई अपना अपना घर बसा कर अलग-अलग हो गए. ऐसे में मनोज भी अपना घर बसाने की चाहत में अपने एक परिचित की मदद से चालीस हजार रुपए में एक लड़की खरीदी. विगत गुरुवार को घर में ही अपने निकटतम लोगों के बीच अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. पंडित के समक्ष जन्म-जन्म का साथ निभाने के लिए सात वचन भी लिए. दोस्तों ने अजय की सुहागरात के लिए कमरा भी सजाया, लेकिन सुबह अचानक दुल्हन के गायब हो जाने के बाद दूल्हे के साथ-साथ उसके दोस्त भी मायूस हो गए।

    बताया जा रहा है कि रात करीब 11 बजे अजय अपने कमरे में पहुंचा तो उसकी नई नवेली पत्नी बोली कि उसे सर में दर्द हो रहा है. अजय ने सोचा कि गर्मी की वजह से उसे सर में दर्द हो रहा होगा, इसलिए उसने टहलने के लिए बोल दिया. करीब एक घंटे बाद पत्नी बोली कि उसे आराम नहीं मिल रहा है, दवा ले आओ. इसके बाद अजय आनन फानन में घर से निकलकर मोहल्ले की किराना दुकानों पर दवा लेने चला गया, लेकिन जब लौट तो पत्नी गायब थी. शर्म की वजह से पीड़‍ित दूल्हा अपने साथ हुई ठगी की किसी से शिकायत भी नहीं कर पा रहा है. हालांकि दूल्हा अजय महतो सभी को यही आश्वासन दे रहा है कि उसकी पत्नी कहीं नहीं गई है वह लौटकर आएगी.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728