Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कोरोना संकट को लेकर चिदम्बरम का मोदी सरकार पर हमला


    नई दिल्ली। देश में इस समय कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। एक और संक्रमण फैल रहा है तो दूसरी ओर स्वास्थ्य सेवाएं भी लचर दिखी हैं। इसको कांग्रेस के राज्यसभा सांसदपी चिदंबरम ने केंद्र की नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि जो हालात हैं, इनको लेकर कम से कम सरकार ये नहीं कह सकती है कि उनको इसका अंदाजा नहीं था। वहीं टीकाकरण कार्यक्रम को लेकर भी उन्होंने सवाल किए हैं।

    पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- मोदी सरकार यह कतई नहीं कह सकती कि हमने इन परिणामों की उम्मीद नहीं की थी।

    सरकार को कोरोना को लेकर पहले ही आगाह कर दिया गया था, कई बार उनको चेताया गया लेकिन उन्होंने नहीं सुना। अब सरकार को अंतिम चेतावनी यह है कि अगर टीकाकरण में तेजी नहीं आई तो तीसरी लहर को रोका नहीं जा सकेगा।

    कोरोना से हो रही मौतों पर भी उठाया है सवाल

    पी चिदंबरम ने कोरोना से मौतों पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि जब कोरोना के नए केस डेढ़ लाख तक कम हो गए हैं तो मौतों की संख्या कम क्यों नहीं हो रही है। चिंदबरम ने सवाल किया है कि जांच की गई संख्या भी लगभग 20 लाख प्रतिदिन है। यदि पॉजिटिविटी दर कम हो रही है, तो मरने वालों की संख्या प्रतिदिन 4000 से अधिक क्यों है? क्या यह उचित चिकित्सीय देखभाल,ऑक्सीजन, दवाओं, वेंटिलेटर, अस्पतालों में बेड आदि की कमी के कमी के कारण है?

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728