Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बिहार: दो शराबियों ने थानेदार को दी गंदी-गंदी गालियां, थाने में घुसकर पुलिसवालों को खूब पीटा




    बांसगांव संदेश, गुठनी(बचेन्द्र दिक्षित)बिहार: दो शराबियों ने थानेदार को दी गंदी-गंदी गालियां, थाने में घुसकर पुलिसवालों को खूब पीटा
      बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद भी पुलिस शराब की तस्करी रोकने में फेल है. ताजा मामला बिहार के सुपौल जिले का है, जहां दो शराबियों ने थाने में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और पुलिसवालों के साथ मारपीट भी की. पियक्कड़ों ने थानेदार को गंदी-गंदी गालियां भी दी. घटना सुपौल जिले के करजाईन थाना का है, जहां शराब के नशे में थाने के कैंपस में घुसकर दो शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया. करजाईन के थानेदार संजीव कुमार ने बताया कि शराब के नशे में दो युवक थाने में घुसकर गाली-गलौज करने लगे. जब दोनों को मना किया गया तो वे पुलिसवालों से उलझ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे. 
    थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने आगे बताया कि दोनों शराबियों के हमले के कारण सिपाही संजीत कुमार और चौकीदार सदानंद पासवान चोटिल हो गए हैं. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवकों की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के ढाढा वार्ड नंबर 5 के रहने वाले रूपक ङ्क्षसह और सहरसा जिला के बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया वार्ड नंबर 13 के रहने वाले राजू कुमार ङ्क्षसह के रूप में की गई है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728