Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जिलाधिकारी ने मतगणना स्थल मण्डी का किया निरीक्षण




    बहराइच । बाँसगांव संदेश, बीएन सिंह। त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 की विकास खण्ड चित्तौरा का मतगणना स्थल कृषि उत्पादन मण्डी समिति सलारपुर का जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी शम्भु कुमार ने निरीक्षण कर मतगणना स्थल पर की जा रही तैयारियों, बैरिकेटिंग इत्यादि का जायजा लेते हुए मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। 

    निरीक्षण के दौरान जिला मजिस्ट्रेट श्री कुमार ने निर्देश दिया कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा मतगणना स्थल के सम्बंध में जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार मतगणना स्थल की तैयारी समय से पूर्ण कर ली जाय। साथ ही मतगणना स्थल की तैयारी इस प्रकार की जाय कि कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव के दृष्टिगत आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का भी पालन हो सके। निरीक्षण के दौरान जिला मजिस्ट्रेट ने मतगणना के लिए की जा रही टेबिल व्यवस्था, मतपेटिकाओं के लाने-ले जाने के रास्तों, प्रत्याशियों एवं उनके अभिकर्ताओं के बैठने इत्यादि की व्यवस्था के लिए की जा रही तैयारियों का गहनता से निरीक्षण कर सम्बन्धित अधिकारियों को समय से फुलपु्रफ व्यवस्था सुनिश्चित कराये जाने के निर्देश दिये। 

    इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विनय कुमार द्विवेदी, तहसीलदार सदर राज कुमार बैठा, उपायुक्त उद्योग/आरओ चित्तौरा मोहन चन्द्र शर्मा, खण्ड विकास अधिकारी चित्तौरा सुभाष चन्द्र सरोज सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728