Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पानी भरने के विवाद ने भाई ने की भाई की हत्या



    औरैया। कोतवाली क्षेत्र के कटरा गांव में हैंडपंप से पानी भरने के विवाद में भाइयों में झगड़ा हो गया। नशे में धुत छोटे भाई के अपशब्द कहने से गुस्साए बड़े भाई ने उस पर सरिये से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इसमें गंभीर रूप से घायल छोटे भाई की मौत हो गई।

    पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। कटरा निवासी उमेश कुमार ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे उसका बड़ा बेटा सनोज घर के बाहर लगे सरकारी हैंडपंप पर नहा रहा था। इसी बीच छोटा बेटा प्रमेश वहां पहुंच गया।

    पानी भरने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। नशे में प्रमेश ने बड़े भाई सनोज को अपशब्द कहे।इससे नाराज होकर सनोज ने उसे धक्का दे दिया तो प्रमेश हमलावर हो गया। गुस्से में आगबबूला सनोज घर से सरिया ले आया और प्रमेश पर कई वार कर दिए। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया।


    परिजन प्रमेश को गंभीर हालत में बिधूना स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई अनुज कुमार ने बड़े भाई सनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गया था। उसे भिखरा गांव के पास से गिरफ्तार किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

    लॉकडाउन में लुधियाना से आया था गांव
    पिछले वर्ष लॉकडाउन शुरू होते ही घर के हालात बिगड़ते देख प्रमेश पत्नी सुषमा के साथ गांव कटरा आ गया था। दोनों के कोई संतान न होने पर वह मां-बाप के साथ रहकर उनकी सेवा कर रहा था। मां राममूर्ति ने बताया कि बहू बीमार रहती थी। लुधियाना में गन्ने का रस बेचकर प्रमेश ने पत्नी का इलाज कराया था। गांव आने के बाद वह पिता के साथ मिलकर खेती कर रहा था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728