Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एक सप्ताह के भीतर पप्पू यादव की नहीं हुई रिहाई, तो जाप कार्यकर्ता एक साथ करेंगे आत्मदाह


    अररिया।युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष प्रिस विक्टर ने सोमवार को युवा शक्ति कार्यालय रानीगंज में अररिया सांसद प्रदीप सिंह पर जमकर हमला बोला। युवा शक्ति के द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष विक्टर ने कहा कि कोरोना माहमारी में सरकार के स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खुल गयी है। जिले के अधिकांश स्वास्थ्य केंद्र बदहाल है। कहीं पर डॉक्टर नहीं है तो कही दवाई नहीं है। ऐसे विकट परिस्थितियों में अररिया के सांसद सांप्रदायिक सछ्वाव को बिगाड़ कर दंगा भड़काने की बात करते है। अररिया जिला 1990 में बना था। बीते 31 साल में जिले के अस्पताल में वेंटिलेटर चलाने वाले कि व्यवस्था नहीं हो सकी। आज जिले के मरीजों को मधेपुरा रेफर किया जाता है।

    मरीजों को ले जाने वाले एम्बुलेंस नहीं है। मरीजों की मौत मधेपुरा और पूर्णिया जाने के क्रम में रास्ते मे हो रही है।और इस परिस्थिति में सेवा करने वाले हमारे नेता को झूठे केस में फंसा कर जेल भेजने का काम सरकार कर रही है। इसके साथ ही सरकार एम्बुलेंस चोरों को बढ़ावा दे रही है। ऐसे एम्बुलेंस चोरों पर सरकार कार्यवाही नहीं करती है।।

    आज यदि अररिया के हॉस्पिटल में वेंटिलेटर, रेमडेसिविर आदि महामारी से निपटने की व्यवस्था होती तो इतने लोग नहीं मरते। आज सत्तारूढ़ विधायक की पत्नी की मौत वेंटीलेटर नहीं रहने के कारण हो गयी। कब जागेगी यह सरकार। यदि हमारे नेता पप्पू यादव को सरकार एक सप्ताह के भीतर रिहा नहीं करती है तो सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रखंड से जिला मुख्यालय तक मे सामुहिक आत्मदाह करेंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार और जिला प्रशासन की होगी।

    वहीं उन्होंने कहा कि सरकार ने मंत्रियों को निर्देश दिया है कि वीडियो कॉंफ्रेंसिग के जरिये बात करें और घरों से नहीं निकलें क्या घर में रहकर जनता का सेवा कर सकेंगे मंत्री। क्या इसी के लिए जनता ने उसे अपना मत देकर जिताया था। मौके पर जाप नेता जेडी यादव व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728