Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शादी में तमंचे पे डिस्‍को करने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार



    गोरखपुर। बांसगांव संदेश। गोरखपुर में शादी में तमंचे पर डिस्‍को करने वाले तीन बदमाशों को गोरखपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।तीनों बदमाश एक ही गांव के रहने वाले हैं।डांस का वीडियो तीन दिन पहले वायरल  हुआ था जिसमें एक  बदमाश डांसर के सामने अवैध तमंचा लेकर डांस करते हुए दिखाई दे रहा था। 


     दरअसल,26 मई को गोरखपुर के खोराबार थानाक्षेत्र के रामलखना गांव  में हुई एक शादी में एक बदमाश डांसर के सामने अवैध तमंचा लेकर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है था। इस मामले में पुलिस ने जांच-पड़ताल की, तो बदमाशों की पहचान खोराबार के जंगल रामलखना  के रहने वाले विजय राजभर,धर्मेन्‍द्र निषाद और शिवशरन के रूप में हुई।तीनों के पास से पुलिस ने तीन अवैध तमंचा, तीन अदद जिंदा कारतूस और एक अदद खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया है।आरोप‍ियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 3/25 आर्म्‍स एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।


    एसपी सिटी सोनम कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए कहा 
    गोरखपुर की खोराबार पुलिस को सूचना मिली कि शनिवार 29 मई की सुबह जंगल रामलखना में दुर्गा मंदिर उर्फ बनसप्ति निकट सैनपुर में वांछित तीन बदमाश बैठे हैं। वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इनमें एक बदमाश की पुलिस की लिस्‍ट में गैंगस्‍टर घोषित हो चुका है।हत्‍या, हत्‍या के प्रयास, गुंडा एक्‍ट, वन अधिनियम की धाराओं में इसके खिलाफ 13 से अधिक मामले दर्ज रहे हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728