Header Ads

ad728
  • Breaking News

    *लूट के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या*- *आधा दर्जन से अधिक संख्या में असलहे से लैस होकर पहुंचे बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम*


    बिहार। सारण जिला के दाउदपुर थाना क्षेत्र के बरवा खुर्द (लाहमारी) गांव में शनिवार की रात में लूट के दौरान बदमाशों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों द्वारा घर में से 25 हज़ार नगद की लूटी की गई। इसके बाद बदमाश फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से एवं परिजनों से हत्या की घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।
     प्राप्त जानकारी के मुताबिक बरवा खुर्द (लाहमारी) गांव में मुर्तजा अंसारी के घर में शनिवार की देर रात में हथियार से लैस होकर आधा दर्जन से ऊपर बदमाशों ने धावा बोल दिया। ये बदमाश मुर्तजा अंसारी से उलझ गए और उनसे रुपए की मांग करने लगे। मुर्तजा अंसारी का कहना है कि उन्होंने ₹25000 दे दिया। पिस्टल को देख कर भय के कारण वे काफी दहशत में थे। इसी बीच उनकी पत्नी 25 वर्षीय रेशमा ने बदमाशों पर हाथ चला दिया। जिसके बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी गोली। गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृत महिला मुर्तजा अंसारी की पत्नी रेशमा बताई जाती है । मुर्तजा अंसारी का कहना है कि वह पांच भाई हैं और वे इन पांचों भाइयों अलग रहते हैं । इस घटना को लेकर गांव में काफी दहशत है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्राथमिक प्रक्रिया चल रही है ।पीड़ित परिजन थाना पहुंचे हुए हैं ।बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728