Header Ads

ad728
  • Breaking News

    प्रधानमंत्री आज करेंगे वाराणसी के डॉक्टर्स और हेल्थ वर्कर्स से संवाद, करेंगे तैयारियों की समीक्षा


    वाराणसी। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के नेताओं और अफसरों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं। बैठकों और कोरोना के खिलाफ संघर्ष को लेकर तैयारियों का जायजा लेने के क्रम में पीएम मोदी आज शुक्रवार को वाराणसी के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के साथ बातचीत करेंगे।

    प्रधानमंत्री ऑफिस की ओर से जारी सूचना के अनुसार, पीएम मोदी शुक्रवार को सुबह 11 बजे वाराणसी के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे।

    प्रधानमंत्री मोदी पंडित राजन मिश्रा कोविड अस्पताल सहित वाराणसी में विभिन्न कोविड अस्पतालों के कामकाज की समीक्षा करेंगे, जिसे हाल ही में डीआरडीओ और भारतीय सेना के संयुक्त प्रयासों के माध्यम से शुरू किया गया है।

    गैर-कोविड अस्पतालों की करेंगे समीक्षा
    प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में कोविड की दूसरी लहर से निपटने के लिए चल रहे प्रयासों और भविष्य की तैयारियों पर भी चर्चा करेंगे। यही नहीं पीएम जिले में गैर-कोविड अस्पतालों के कामकाज की भी समीक्षा करेंगे।

    कोरोना की दूसरी लहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को भी अपनी चपेट में ले लिया था। वाराणसी में कोरोना के मामले खतरनाक रूप से सामने आने लगे थे। संक्रमण दर 40 फीसदी से ऊपर पहुंच गया था। हालांकि अब जाकर यह दर 4 फीसदी से भी कम हो गया है. कोरोना के खिलाफ वाराणसी की लड़ाई की प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी मॉडल की प्रशंसा की।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728