Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण माँ उज्ज्वला और बहन कोरोना पाजिटिव

     बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण कोरोना पॉजिटिव आए हैं। महान बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि प्रकाश को इस सप्ताह तक अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। एक्ट्रेस की मां और बहन घर पर ही आइसोलेट हैं।
    प्रकाश पादुकोण के जल्द डिस्चार्ज होने की उम्मीद
    प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन एकेडमी के डायरेक्टर विमल कुमार ने मीडिया से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की है। उनका कहना है,'करीब 10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी और बेटी को कोरोना के लक्षण थे और उन्होंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। तीनों घर पर आइसोलेट हो गए थे। हालांकि प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ और उन्हें पिछले शनिवार को बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वे अब ठीक हैं। उनके सभी पैरामीटर्स सही हैं और उनके 2-3 दिन में डिस्चार्ज होने की उम्मीद है। उनकी पत्नी और बेटी घर पर ही हैं।
    इस बीच दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर मैंटल हैल्थ हैल्पलाइन की एक वेरिफाइड लिस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने कोविड-19 के दौरान मैंटल और इमोशनल हैल्थ के महत्व को हाईलाइट किया है। उन्होंने इसके साथ ही लिखा है,'हममें से लाखों इस दौरान प्रभावित हुए बिना रहने की जुगत में हैं, इस विपदा में हमें हमारे इमोशनल स्वास्थ्य को नहीं भूलना चाहिए क्योंकि ये भी उतना ही महत्वपूर्ण है। याद रखें, आप अकेले नहीं हैं। हम सब इसमें साथ हैं। और सबसे अधिक महत्वपूर्ण है कि एक उम्मीद है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू के दौरान दीपिका और रणवीर अपने परिवार के पास बेंगलुरु गए थे। हालांकि दोनों ने दीपिका के परिवार के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी को शेयर नहीं किया था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728