Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कोरोना काल में अपने बच्चों की वजह से काफी तनाव में है सनी लियोनी,बोली हर वक्त डर लगा रहता है


    नई दिल्ली, बांसगांव सन्देश।(रूपेश बरनवाल)। भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर दिन प्रतिदन कहर बरपा रही है। बीते कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण के नए केस मिलने की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में सभी डरे हुए हैं। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि वह अपने बच्चों के चलते काफी स्ट्रेस में हैं। एक्ट्रेस सनी लियोन ने ‘ई-टाइम्स’ से बातचीत में बताया कि घर से काम करने का एक लाभ है। क्योंकि इस महामारी के दौरान पूरा समय अपने बच्चों को दे पा रही हैं और उनका ख्याल रख पा रही हैं।
    सनी ने कहा 'मैं हमेशा अपने बच्चों को अपने आस-पास चाहती हूं, इसलिए मैं अपने काम और वर्क आउट का ऐसा शेड्यूल तैयार करती हूं, जिसमें मेरी नजर उन पर भी रहे।' बच्चों की हेल्थ को लेकर काफी अलर्ट हैं कोरोना वायरस की वजह से सनी लियोन अपने बच्चों की हेल्थ को लेकर काफी अलर्ट हैं और उन्होंने बताया कि, हमेशा खुद को सुरक्षात्मक मोड में रखते हुए वो काफी स्ट्रेस महसूस भी कर रही हैं। सनी कहती हैं, 'आज मुझे निश्चित रूप से लगता है कि, हमें अच्छे के लिए क्लीन और हाइजीन को ध्यान में रखना चाहिए। हालांकि, हमें बेहतर कल के लिए अच्छा सोचना होगा'। कुछ चीजें परेशान करती हैं अपने स्ट्रेस को लेकर बात करते हुए सनी ने कहा, 'माता-पिता के रूप में लगातार सुरक्षात्मक मोड में रहने से तनाव का स्तर बढ़ गया है। हर वक्त बस डर लगा रहता है कि, वो कहां हैं, क्या कर रहे हैं, मास्क पहना है कि नहीं। ये सब चीजें परेशान करती हैं।
    ' सनी के हैं तीन बच्चे सनी लियोन ने साल 2017 में महाराष्‍ट्र के लातूर से 21 महीने की लड़की निशा को अडॉप्‍ट किया था। मार्च 2018 में सनी ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के जन्म की जानकारी दी थी। सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728