Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ससुराल वालों से हाथ मांगने नई- नवेली दुल्हन के ससुराल पहुंचा प्रेमी


    बनकटा, देवरिया। बांसगांव संदेश (प्रमोद कुमार)

    बनकटा। देवरिया में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिक प्रेमी प्रेमिका की सुसराल पहुंचकर उसका हाथ मांगने लगा। इतना ही नहीं उसने कहा अगर वह कह दे कि मुझसे प्यार नहीं करती है, हमेशा के लिए दूर चला जाऊंगा। इसके बाद नाबालिग ने जिद्द पूरी न होने पर उसके पति के सामने हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया है।

    मामला बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक किशोर का गांव की ही अपने से अधिक उम्र की युवती से काफी समय से प्रेम संबंध चल आ रहा था । युवती के परिजनों ने उसकी कुछ दिन पहले मईल थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी तय कर दी।यह खबर जब किशोर को मिली तो उसने प्रेमिका के परिजन और उसके ससुराल के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए शादी न करने की हिदायत दी। लेकिन नाबालिग की हरकत को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। पुलिस ने इस मामले में युवक और युवती के परिजनों को धूमधाम से शादी करने का आश्वासन दिया। 13 मई को युवती की शादी हो गई।

    शादी के दूसरे ही दिन नाबालिग प्रेमी नई नवेली दुल्हन बन पहुंची प्रेमिका के घर पहुंच गया। प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचकर हंगामा करने लगा। प्रेमिका को अपने साथ ले जाने की जिद्द करने लगा। इस पर ससुराल के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो किशोर ने ब्लेड से हाथ की नश काट कर जान देने की कोशिश की। थानाध्यक्ष मईल शैलेंद्र कुमार ने बताया कि किशोर को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728