Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एसडीएम सहजनवा की पहल पर भूमि विवाद समाप्त बनेगी15 फिट चौड़ी सड़क



    सहजनवां। गोरखपुर बांसगांव संदेश भूमि विवाद के कारण नगर पंचायत वार्ड नं- 16 में  अधूरे पड़े इंटरलॉकिंग का कार्य अब शुरू हो जायेगा। एसडीएम  के  पहल पर दो पक्षो के बीच आपसी सहमति बन जाने से इंटरलॉकिंग का कार्य शुरू हो जायेगा ।

     नगर पंचायत  वार्ड -16 में शनिचर बाजार से लेकर रेलवे स्टेशन और मुख्य बाजार तक नगर पंचायत द्वारा करीब चार माह पूर्व इंटरलॉकिंग का कार्य कराया जा रहा था ,अगल बगल के सह खातेदार डॉ0 द्वारिकानाथ गुप्ता सहित अन्य लोगो ने निजी भूमि का हवाला देते आपत्ति जताते हुए इंटरलॉकिंग का कार्य रोक दिया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षो में  विवाद व मारपीट हुआ था। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षो के ऊपर मुकदमा दर्ज किया था। विवाद को देखते हुए तभी से कार्य अवरुद्ध पड़ा रहा।

     बुधवार को एसडीएम सुरेश राय ने अनोखी पहल दिखाते हुए दोनो पक्षो को तलब किये और कागजात देखने के बाद समस्या का हल निकालने का निर्देश दिए। दोनो पक्षो ने आपसी वार्ता कर समस्या का हल निकाल लिया और निर्णय लिया कि जो भी इंटरलॉकिंग का कार्य होगा उसकी चौड़ाई 15 फीट होगी मौके पर पहुच कर एसडीएम ने पूर्व में लगाये गये इंटरलॉकिंग को उखाड़ कर ऊंचा कराने का निर्देश दिए। करीब 350 मीटर 19 लाख लागत से इंटरलॉकिंग का कार्य होगा ।

    एसडीएम सुरेश राय ने बताया कि दिनों पक्षो के सहमति से 15 मीटर चौड़ा इंटरलॉकिंग कार्य होगा जो विवाद दोनो पक्षो के बीच था उसे समाप्त करा दिया गया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728