Header Ads

ad728
  • Breaking News

    खजनी से गायब 3 नाबालिग बच्चियां गड्ढे के पानी में मृत मिली, शवों को पीएम के लिए भेजा गया



    • बुधवार 2 जून को तीनों बच्चियों के लापता होने की बात सामने आई थी
    • एसएसपी ने सूचना देने वाले को रु 25000 इनाम देने की की थी घोषणा
    • गांव के ही पानी से भरे गहरे गड्ढे में तीनों बच्चियों का शव मिलने से मचा हड़कंप
    गोरखपुर। बांसगांव संदेश। खजनी थाने के निकट स्थित रूद्रपुर ग्रामसभा के गौरापार से गायब तीन नाबालिग मासूम लड़कियां मृत पाई गईं। 02 जून 2021 को थाना खजनी क्षेत्र ग्राम गौरापार से तीन बच्चियां क्रमशः 1.रौशनी पुत्री वासुदेव (08वर्ष) 2.नैन्सी पुत्री दुर्गविजय (10वर्ष) और 3.शिवानी पुत्री दुर्गेश (07वर्ष) घर से खेलने के लिए बाहर निकली थी। जो अचानक कहीं लापता हो गयी थीं।


    उक्त घटना के सम्बन्ध में खजनी थाने में दी गई तहरीर के आधार पर थाना खजनी में मु.अ.सं.148/2021 धारा 363 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कर लिया गया था। प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर खजनी अजय कुमार मौर्या और गांव वालों द्वारा लापता लड़कियों की खोजबीन की जा रही थी। बुद्धवार दोपहर से ही शुरू हुई तलाश पूरी रात चलती रही।

     मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी गोरखपुर दिनेश कुमार प्रभु, एसपी साउथ अरूण सिंह, क्षेत्राधिकारी खजनी इंदुप्रभा सिंह समेत जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर खजनी पुलिस द्वारा टीम बनाकर लगातार काॅबिंग करते हुए हर संभावित स्थान पर बच्चियों की तलाश की गई। लाउडस्पीकर,सोशल मीडिया समाचार पत्रों और संचार के सभी माध्यमों के द्वारा पुलिस/प्रशासन द्वारा तलाश जारी थी।



     देर रात मौके पर पहुंचे एसएसपी गोरखपुर दिनेश कुमार प्रभु के द्वारा बच्चियों का पता बताने वाले व्यक्ति को 25 हजार रुपए नकद पुरस्कार देने की घोषणा भी की गई थी।

    गांव में ही मिला तीनों बच्चियों का शव
     तीनों बच्चियों का शव गांव में ही पानी से भरे गहरे गड्ढे में मिला। दरअसल गांव के समीप ईंट भट्ठे पर मिट्टी से कच्ची ईंट बनाने के लिए और समीप ही चल रहे लिंक एक्सप्रेस वे में लगने वाली मिट्टी के लिए किसानों द्वारा अपने खेतों की मिट्टी खुदाई करके निकालने के लिए दी गई थी। जिससे हुए बड़े-बड़े गड्ढों में पिछले दिनों हुई बारिश से पानी भरा हुआ था।

    मौके और परिस्थितियों को देखने से ऐसा प्रतीत हुआ कि तीनों बच्चियों के पैर फिसलने और गहरे पानी में डूबने के कारण उनकी मृत्यु हुई है।

    हालांकि खजनी पुलिस ने उनके शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय कुमार मौर्या ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत कारण स्पष्ट होगा जिसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728