Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गुजरात में AAP दफ्तर का उद्घाटन, सभी सीटों पर पार्टी लड़ेगी चुनाव


    गुजरात। बांसगाव संदेश। रणधीर कुमार 



    साल 2022 में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल अहमदाबाद पहुंचे और कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान पूर्व पत्रकार इसुदान गढवा आप में शामिल हुए।सीएम केजरीवाल ने नया गुजरात मॉडल पेश करते हुए विधानसभा में सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान भी किया।
    वहीं जब अरविंद केजरीवाल अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे तो समर्थकों की भीड़ की आड़ में जेबकतरों ने भी अपना हाथ साफ कर लिया। जिस वक्त अरविंद केजरीवाल पार्टी दफ्तर की रिबन काट रहे थे उसी समय उनके साथ मौजूद दिल्ली के विधायक और  आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव की जेब भी कट गई। सिर्फ गुलाब सिंह की ही नहीं यहां मौजूद 4 और लोगों की भी जेब कट गई।
    आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जगदीश कलापी का कहना है कि उद्घाटन के वक्त केजरीवाल के साथ विधायक गुलाब सिंह यादव भी वहां मौजूद थे। इस दौरान किसी ने उनकी जेब काट ली। इसके अलावा 4 अन्य लोगों की जेब भी कट गई। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। साथ ही मामले में एफआईआर दर्ज की गयी हैं। नवरंगपुरा पुलिस स्टेशन के पीआई आर. जे. चुडासमा का कहना है कि पॉकेट चोरी के की बात हमारे ध्यान में आयी है जिसे लेकर एफआईआर दर्ज की गयी है।हम मामले में छानबीन कर रहे हैं।
    आम आदमी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन के समय कोरोना के नियमों की धज्जियां भी उड़ती नजर आईं। उद्घाटन के समय एकत्रित हुई भीड़ में न तो किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा न ही किसी ने मास्क पहन रखा था।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728