Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कट्टा दिख कर लूट की कोशिश, लोगों ने बदमाश को किया पुलिस के हवाले

    कट्टा दिख कर लूट की कोशिश, लोगों ने बदमाश को किया पुलिस के हवाले






    गोला थाना क्षेत्र के रामनगर में मेडिकल स्टोर संचालक राम आशीष चौहान को कट्टा दिखाकर मारपीट कर रुपए लूटने की कोशिश की, जहां लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया जिसकी पहचान बेला निवासी गोपाल यादव के रूप में हुई है आरोपी को तत्काल गोला पुलिस के हवाले कर दिया गया है
    मेडिकल स्टोर संचालक राम आशीष ने बताया कि वह 7:30 बजे जब दुकान बंद कर रहे थे तो बेला निवासी गोपाल यादव पुत्र रामसूरत यादव उनके मेडिकल स्टोर पर आए और उनसे पैसे की मांग की जब मैंने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने कहा कि इसका अंजाम बहुत बुरा होगा, और फिर उन्होंने कट्टा निकाल लिया मैंने उसका कट्टा पकड़ लिया उसके बाद मैंने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और फिर वह गोपाल यादव को पकड़कर गोला पुलिस को दे दिया गया। मौके पर पहुंचे सीओ साहब को कट्टा भी बरामद हुआ।
    वही रामनगर व्यापारी मंडल के अध्यक्ष शक्ति कुमार ने इस घटना को नंदनीय बताते हुए कहा कि इस चौराहे पर पुलिस रहती भी है फिर भी ऐसी घटना हो रही है , जो अपने आप में बहुत ही शर्मनाक है, उन्होंने कहा कि जानीपुर में ही पुलिस बूथ बनाया गया है, लेकिन पुलिस का डर ना होने की वजह से ही आज व्यापारियों को कट्टा दिखाकर उनसे मारपीट कर नगदी लूटने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं इस घटना को लेकर उन्होंने पुलिस से निवेदन किया है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले जिससे इस तरह के बदमाशों को सबक मिल सके।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728