Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विवाहिता से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी शांति भंग में गिरफ्तार




    कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के एक गांव की विवाहिता के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला एक सप्ताह तक स्थानीय पुलिस दबाए रही। मंगलवार को जब पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची तब जाकर देर शाम आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में पीड़ित पर तहरीर बदलने का भी दबाव पड़ा, लेकिन जब वहीं नहीं मानी तब जाकर आरोपी को शांति भंग की धारा में चालान किया गया। पुलिस का कहना है कि जांच में मामला मारपीट का मिला था, जिसके चलते आरोपी को शांति भंग की धारा में जेल भेजा गया है।
    नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के एक गांव की महिला का आरोप है कि 22 जून की रात में 12बजे वह दो बर्षीय बच्चे के साथ अपने बरामदे में सो रही थी, तभी पड़ोस का एक व्यक्ति वहां पहुंच गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। महिला के शोर मचाने पर वह भाग निकला। सुबह परिजनों के साथ आरोपी के घर शिकायत लेकर पहुंची तो आरोपी व उसके चाचा ने धमकी देकर दरवाजे से खदेड़ दिया। इसकी शिकायत पीड़िता ने उसी दिन मां के साथ थाने पहुंच कर की थी। एक सप्ताह तक कार्यवाही नहीं होते देख पीड़िता ने मंगलवार को एसपी सचिंद्र पटेल के पास पहुंची और शिकायती पत्र देकर नेबुआ नौरंगिया पुलिस पर मामले की लीपापोती का आरोप लगाया।
    इस पर एसपी ने प्रकरण का संज्ञान लेते हुए जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन देते हुवे घर भेज दिया। नेबुआ नौरंगिया पुलिस को जैसे ही यह खबर लगी कि पीड़िता एसपी कार्यालय गई है तो आरोपी को हिरासत में लेते हुए शांति भंग की धारा में जेल भेज दिया।
    पीड़िता का कहना है कि जब वह मंगलवार को थाने पहुंची तो उससे उसके मासूम बच्चे पर हाथ रखवाकर बेटे व कुरान की कसम खिलाते हुए तहरीर भी बदलने का दबाव डाला गया था।
    इस संबंध में एसओ नेबुआ नौरंगिया मिथिलेश कुमार राय का कहना है कि 22जून को दोनों पक्ष में मारपीट हुई थी। महिला ने पेशबंदी में आरोप लगाए हैं। जांच में मारपीट का प्रकरण पाए जाने पर आरोपी को शांति भंग की धारा में जेल भेज दिया गया था। मंगलवार की शाम को दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर मिली, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। उक्त प्रकरण की विवेचना की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728