Header Ads

ad728
  • Breaking News

    किसान की गोली मारकर हत्या


    बहराइच, । बाँसगांव संदेश (बी0 एन0 सिंह)। खैरीघाट थाना क्षेत्र के धनावा गौरिया गांव में खेत की रखवाली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका खेत में बने मचान पर खून से लथपथ शव पाया गया। घटना से परिवारजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस आत्महत्या मानकर चल रही है। एएसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया।

    थाना क्षेत्र के धनावा गौरिया निवासी 25 वर्षीय दिनेश चतुर्वेदी का गांव से एक किलोमीटर दूर गन्ने का खेत है। शनिवार की देर शाम परिवारजनों से खेत की रखवाली करने की बात कहकर घर से निकला था। दूसरे दिन रविवार को जब वह देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिवारजनों को अनहोनी की आशंका हुई।

    परिवारजनो ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद तलाश करते हुए परिवारजन खेत में पहुंचे। वहां बने मचान पर दिनेश का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। मचान पर खून की छींटे चारों ओर दिखाई पड़ रही थी। घटनास्थल से कुछ दूरी पर तमंचा भी बरामद हुआ। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हाे गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

    सूचना पर थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और विधिक कार्रवाई शुरू की। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों का संकलन किया। पुलिस संदिग्ध मौत मान रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिवारजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। जांच के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मामले की जांच कराई जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728