Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मुर्गे की हुई मौत तो पड़ोसी के घर के सामने फेंका बम, बम फेंकने से इलाके में दहशत


    मुर्गे की हुई मौत तो पड़ोसी के घर के सामने फेंका बम, बम फेंकने से इलाके में दहशत

    संवाद सूत्र, गोपालगंज। जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कुछ लोगों ने अपने मुर्गे की मौत का बदला लेने के लिए पड़ोसी के घर के सामने बम फेंक दिया और फायरिंग भी की। इसके बाद दोनों आरोपी बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

    दरअसल, यह मामला गोपालगंज शहर के प्रमुख मुहल्ले अधिवक्ता नगर का है, यहां दो लोगों ने दिनेश लाल श्रीवास्तव के दरवाजे पर दो बम फेंके। इसने चारों तरफ दहशत फैला दी। भागने के दौरान आरोपियों ने हवा में फायरिंग भी कर दी।

    मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सफेद रंग की बाइक पर सवार दो अपराधी जा रहे हैं और दिनेश लाल श्रीवास्तव के मकान के दरवाजे पर बम फेंक रहे हैं। बम फेंकने के बाद चारों तरफ धुंआ फैल जाता है। इस दौरान दरवाजे पर अगर कोई होता तो उसे नुकसान भी हो सकता था।

    दिनेश लाल श्रीवास्तव के भाई देवेंद्र लाल ने बताया कि आरोपी के घर वाले जादू टोने में भरोसा रखते हैं। भाई के घर के बाहर लौंग मिला तो उन लोगों को लगा कि ये कोई साजिश रच रहे हैं। इसी बीच उनका मुर्गा भी मर गया था, उनको लगा कि यही लोग मुर्गे को मार दिए हैं।

    देवेंद्र लाल ने बताया कि बम फेंकने से पहले वो लोग दरवाजे पर चढ़कर मारने भी आए थे। इन लोगों के डर से बड़े भाई घर से चले भी गए थे। और अब इन लोगों ने घर के बाहर बम फेंक दिया है। देवेंद्र का आरोप है कि पड़ोसी बजरंग के दो लड़के रिसभ और गोलू ने ये बम फेंके हैं।

    मामले पर नगर थाना गोपालगंज के एएसआई ललन प्रसाद ने बताया कि अधिवक्तानगर में बम फेंका गया है। बम पटकने के बाद अभियुक्त भाग गया है, उसकी जांच की जा रही है, सीसीटीवी खंगाला जा रहा है, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728