Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दिनदहाड़े युवक को मारी गोली


    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0एन0 सिंह)शहर के सलारगंज निवासी युवक ने स्मैक बेचने से मना किया तो बेखौफ ड्रग माफिया ने दिन-दहाड़े उसे पिस्टल निकालकर गोली मारी दी। घटना से हड़कंप मच गया। जानकारी पाकर पहुंचे परिवारजन ने आनन-फानन में युवक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। चिकित्सकाें ने युवक की हालत चिंताजनक बताई है।

    दरगाह थाना क्षेत्र के सलारगंज मुहल्ला निवासी शमीम दूध कारोबार करता है। युवक ने स्मैक का काराेबार करने वाले मंसूरगंज निवासी शरीफ से पांच हजार रुपये उधार लिए थे। आरोप है कि शनिवार को शरीफ ने युवक को अपने घर बुलाया और दिए गए पैसों को वापस करने की मांग की। पैसे न देने के एवज में शरीफ युवक पर स्मैक बेचने के लिए दबाव बनाने लगा।

    युवक के मना करने पर आगबबूला नशे के कारोबारी ने तत्काल कमर में छिपाकर रखी गई पिस्टल को निकालकर धमकाना शुरू किया।

           इसके बाद भी जब युवक स्मैक बेचने को तैयार नहीं हुआ तो उसे गोली मार दी। गोली लगने से युवक अचेत होकर मौके पर ही गिर गया। हमलावर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष अमित तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। स्थानीय मुहल्ले वालों की मानें तो पूरे इलाके में तकरीबन दो दर्जन से अधिक स्थानों पर स्मैक बिक्री की जा रही है। बावजूद इसके पुलिस इन कारोबारियों से अंजान रहती है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728