Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दावत खाने जा रहे पूर्व ग्रामप्रधान के बाइक में बोलेरो ने मारा ठोकर




    कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर में स्थित हिन्दुस्तान पेट्रोल पंप के ठीक सामने रविवार की रात नौ बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक घायल हो गया। घटना के बाद बोलेरो चालक कूदकर भागने में सफल रहा,
    महराजगंज जनपद के श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के गांव बड़हरा बैरिपार से UP56M 3345 नम्बर की सफेद रंग की बोलेरो खड्डा थानाक्षेत्र के खड्डा बाजार में बारात लेकर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर में स्थित हिंदुस्तान पेट्रोल पंप के पास पहुची उसके आगे जा रहे बाइक नम्बर UP57H 3976 हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस से एक तिलक समारोह में अकेले ही दावत खाने जा रहे परसौनी गांव निवासी पूर्व ग्रामप्रधान दीपनारायन चौधरी (58वर्ष) को पीछे से ठोकर मार दी। प्रत्यदर्शियों के मुताबिक बोलेरो के तीव्र गति होने के कारण गाड़ी सड़क पर अनियंत्रित होकर चल रही थी, जिससे यह घटना घट गई। घटना के तत्काल बाद बोलेरो चालक गाड़ी लेकर भागने का प्रयास किया पर बाइक बोलेरो के आगे बुरी तरह से फंसे होने के कारण चालक असफल रहा, और गाड़ी वही पर छोड़कर स्वयं को भागने में सफल रहा। खबर लिखे जाने तक इस दुर्घटना में घायल हुवे पूर्व ग्रामप्रधान को नौरंगिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। और मौके पर ही बोलेरो लावारिश स्थित में खड़ी थी। बोलेरो में सवार सभी बाराती काफी देर बाद आये दूसरे वाहन से बारात गये।

    *दुर्घटनाओ का मुख्य केंद्र बना लक्ष्मीपुर स्थित नहर चौराहा*

    नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव से सटे एनएच28बी के किनारे स्थित पेट्रोल पंप, आईएफसी गोदाम और धर्मकांटा के एक ही पास होने के नाते आये दिन अकसर यहा पर भीड़ होते रहते है। और इसी भीड़भाड़ में चकमा खाकर वाहन आपस मे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। वैसे 24मई से लेकर रविवार की रात तक एक ही जगह के इर्दगिर्द हुई 4घटनाओ में 2की मौत और 7लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये है, इन घायलों में स्थानीय थाना में ही तैनात दो कांस्टेबल भी शामिल है। इस जगह पर छोटी बड़ी लगातार हो रही दुर्घटना के बाद भी स्थानीय प्रशाशन कुम्भकर्ण के ही तरह निन्द्रावस्था में पड़ा हुवा है। जबकि स्थानीय ग्रामीणों के एक समूह के द्वारा यहा पर स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की जा रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728