Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शादी के जश्न में फायरिंग, दो मासूम बच्चों को लगी गोली



     बांसगांव संदेश ,गुठनी(बचेन्द्र दिक्षित)  बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला जारी है. ताजा मामला राजधानी पटना का है जहां शादी समारोह में जयमाला के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में 2 बच्चे घायल हो गए. दोनों को गंभीर हालत में पटना के इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.
    घटना धनरूआ थाने के वीर गांव की है. घायलों की पहचान लड़की के चचेरे भाई 9 वर्षीय यादी कुमार और गांव के अमरेंद्र कुमार के 7 वर्षीय बेटे प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि महेंद्र राम की बेटी की शादी थी. बारात मसौढ़ी से आई थी. बारात में शामिल कुछ युवक डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे.साथ ही वे हवाई फायरिंग भी कर रहे थे. लड़की पक्ष के लोगों ने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वे नहीं मानें. हद तो तब हो गई जब जयमाला के दौरान भी उन लोगों ने हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. 
    फायरिंग से पास स्थित एक छज्जे पर बैठे प्रियांशु और यादी घायल हो गए. प्रियांशु को पेट और यादी को सीने में गोली लगने के बाद बताई जा रही है. घटना के बाद वहां भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. इस संबंध में धनरुआ थानाध्यक्ष का कहना था कि घटना की सूचना मिली है. फिलहाल अभी किसी के द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गई है. इसके बावजूद पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728