Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जमीनी विवाद में धारदार हथियार से काटकर दो लोगों को मौत के घाट उतार


    संवाद सूत्र, बांका।
     बिहार के बांका जिले में गुरुवार को जमीन विवाद में दो लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। घटना जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के कठोन पंचायत के लल मठिया टोला की है। मृतकों की पहचान रंजीत कुमार राय (30) और टूना उर्फ विनोद राय (55) के रूप में की गई है। मिली जानकारी अनुसार रंजीत हत्यारोपी था और दो महीने पहले ही जेल छूट कर आया था। जेल से आने के बाद वो बढ़िया गांव स्थित अपने ससुराल में रह रहा थे।

    निमंत्रण देने पहुंचा था गांव

    इसी क्रम में गुरुवार की सुबह रंजीत और टूना बाइक पर सवार होकर मंगलवार को होने वाले गवाली पूजा का निमंत्रण देने अपने घर लाल मठिया गांव पहुंचे थे। निमंत्रण देकर लौटने के दौरान झाड़ी के पास पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने अचानक कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला बोल दिया। हमले की वजह से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बीच-बचाव करने आई जमुनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

    जमुनी को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह और कटोरिया थाना प्रभारी नीरज तिवारी सहित अन्य पुलिस बल ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    एसडीपीओ ने कही ये बात

    एसडीपीओ के अनुसार मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. डेढ़ साल पहले हुए हत्याकांड में दोनों मृतक शामिल थे। उस मामले में रंजीत जेल भी गया था, जबकि टूना घटना के बाद से फरार था। इस मामले में मृतक के परिजनों ने 12 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728