Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर में अनलॉक के बाद गुलजार हुए बाजार




    गोरखपुर। बांसगांव संदेश।गोरखपुर में चालीस दिन की पाबंदी के बाद बुधवार से शहर जब पूरी तरह से अनलॉक हुआ तो मोहल्ले की दुकानों से लेकर बाजार तक गुलजार हो गया। सुबह से शाम तक चारों तरफ रौनक पसरी रही। कई सड़कों पर तो पहले की तरह जाम दिखाई पड़ा। शाम चार बजे से छह बजे के बीच सड़कों पर चहल-पहल काफी बढ़ गई।

    गोलघर‌, गोरखपुर

    सात बजे से नाईट कर्फ्यू का दौर शुरू होते ही सड़कों पर सन्नाटा पसरने लगा। मगर इन सब के बीच जो सबसे जरूरी था, लोगों ने उसपर ही ध्यान नहीं दिया। तमाम लोग बिना मास्क के बाजारों में घूमते नजर आए तो दो गज दूरी की जबरदस्त अनदेखी हुई। कई स्थानों पर तो भीड़ देखकर यह अंदाजा लगा पाना कठिन था कि कुछ दिन पूर्व तक लोग कोरोना से डरे थे और इस महामारी ने तमाम लोगों की जिंदगी भी छीन ली। 
    बुधवार को सभी जगह पर रौनक दिखी। शुरूआत सुबह चाय और जलेबी की दुकानों के साथ ही महेवा सब्जी व फल मंडी से हुई। सुबह 10 बजे तक किराना की सभी दुकानें खुल गईं। इसके बाद साहबगंज, गोलघर, रेती, घंटाघर, असुरन, मोहद्दीपुर जैसे सभी बाजार गुलजार होने शुरू हुए। इन बाजारों के खुलने के साथ ही शहर में भीड़ बढ़नी भी शुरू हो गई।


    बाजार, दुकानों पर होगी औचक चेकिंग, लगेगा जुर्माना : डीएम के. विजयेंद्र पांडियन ने बताया कि अभी कोरोना संक्रमण का खतरा पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में थोड़ी भी लापरवाही मुश्किल में डाल सकती है। कोरोना कर्फ्यू भले ही खत्म हो गया है लेकिन कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन करना होगा। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी करता कोई दिखाई पड़ा तो उसपर कार्रवाई होगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728