Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर के गजपुर निवासी युवक ने लुधियाना में की खुदकुशी, सुसाइट नोट में एक व्यक्ति पर धमकी देने का जिक्र




    गजपुर, गोरखपुर। बांसगांव संदेश।गगहा क्षेत्र के गजपुर निवासी हरेकृष्ण उर्फ ऋषभ दूबे ने गुरुवार को लुधियाना, पंजाब के भाभिया कला, कृष्णा कालोनी में खुदकुशी कर ली है। उनकी उम्र 22 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। सोशल साइट इंस्ट्राग्राम पर उन्होंने एक सुसाइट नोट भी शेयर किया है। इसमें एक व्यक्ति के बार-बार धमकी देने से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात लिखी है।

    दुकान मालिक के रिश्‍तेदार पर लगाया आरोप:

    गजपुर निवासी बबलू दूबे के पुत्र ऋषभ दो साल से लुधियाना में रह रहे थे। वहां वह किराने की एक दुकान में काम करते थे। दुकानदार डेयरी भी चलाता है। दुकान के बगल में ही स्थित कमरे में रहते थे। उसी कमरे में सुबह छत के कुंडे में बंधी रस्सी से लटक रहा उनका शव मिला। बाद में पुलिस की छानबीन में ऋषभ के इंस्ट्रांग्राम पेज पर शेयर किया गया सुसाइट नोट मिला। इसमें उन्होंने जिस दुकान में काम करते थे, उसके मालिक के एक रिश्तेदार पर बार-बार धमकी देने का आरोप लगाया है।

    मां-बाप का एकलौती संतान था ऋषभ दुबे:

    ऋषभ दूबे, माता-पिता की इकलौती संतान थे। बचपन से ही उनकी परवरिश बांसगांव क्षेत्र के देवड़ार खुर्द निवासी मामा अर्जुन पांडेय और धर्मेंद्र पांडेय ने की थी। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। धर्मेंद्र पांडेय भी लुधियाना में ही रहते हैं। हालांकि ऋषभ और धर्मेंद्र पांडेय लुधियाना में अलग-अलग रह रहे थे। ऋषभ के खुदकुशी करने की खबर मिलने के बाद ही उनके घर और ननिहाल के लोग मातम में डूब गए हैं। लुधियाना के जमालपुर थाने की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728