Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आरकेस्ट्रा में अश्लील गाने का विरोध करना पड़ा महंगा, जान गवांकर चुकानी पड़ी कीमत


    आरकेस्ट्रा में अश्लील गाने का विरोध करना पड़ा महंगा, जान गवांकर चुकानी पड़ी कीमत

    संवाद सूत्र, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदात हुई।बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव में बुधवार की रात आई बरात में ऑर्केस्ट्रा के दौरान अश्लील गाना गाने का विरोध करने पर कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना को लेकर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

    बताया जाता है कि गम्हारी गांव निवासी बैजनाथ साह की पुत्री की शादी तय हुई। बुधवार की रात गम्हारी गांव में बरात आई थी। बरात को गम्हारी गांव स्थित उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय परिसर में ठहराया गया था।

    यहां रात में आर्केस्ट्रा का आयोजन था। आर्केस्ट्रा में अश्लील गाना गाने की फरमाइश गम्हारी गांव के कुछ युवक करने लगे। इसका इसी गांव का मंजीत कुमार (19 वर्ष) विरोध करने लगा। इसी बात को लेकर विवाद हो गया तथा मंजीत कुमार पर हमला कर उसे चाकू घोंप दिया गया।

    घटना के बाद ऑर्केस्ट्रा में अफरा-तफरी मच गई। ऑर्केस्ट्रा देख रहे लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्वजनोंं ने घायल युवक को बैकुंठपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से युवक की हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने भी युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।

    गोरखपुर ले जाते समय उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुही राज में उसकी मौत हो गई। इस घटना को लेकर मंजीत के पिता ने सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपित गम्हारी गांव निवासी रोहित साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728