Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पिता को छोड़ने गए नाबालिक को मन बढो ने पीटा




    सहजनवा / गोरखपुर गीडा। थाना क्षेत्र के जैतपुर-बोक्टा मार्ग के जैतपुर मोड़ पर मंगलवार सुबह विजय सिंह (17)पुत्र राम प्रसाद सिंह गांव अमटौरा को मनबढों ने लाठी ,डंडे,हाकी से पीटकर लहुलुहान कर दिया। जिससे नाबालिग बुरी तरह घायल हो गया और परिजनों को आपबीती सुनाई, परिजन तुरंत 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस आई कागजी कार्यवाही करके ले गई तथा थाने पर तहरीर देने को कही। पीड़ित ने पिपरौली सीएचसी पर मरहम पट्टी कराकर थाने में तहरीर दे दी है।
    बताते चलें कि सोमवार को अमटौरा गांव के रामप्रसाद सिंह का जैतपुर  गांव के गौसपुर मोहल्ले के लड़कों से किसी बात पर विवाद हुआ था उसी से खुन्नस  खाए आज गौसपुर मोहल्ले के मरवाणु,भोंदु और मंजूर पहले से घात लगाकर लाठी डंडे हाकी लेकर बैठे थे। पीड़ित सुबह अपने पिताजी को गोरखपुर जाने के लिए जैतपुर  छोड़ने गया था। छोड़कर वापस आते समय गौसपुर मोहल्ले के मदरसे के पास पहले से घात लगाकर बैठे मरवाणु,भोंदू और मंजूर ने पीड़ित कि  गाड़ी रोककर विजय सिंह को पीटकर लहुलुहान कर दिया,साथ ही गाड़ी और मोबाइल भी तोड़ दिया।
    इस सम्बंध में गीडा प्रभारी निरीक्षक डीडी मिश्रा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है । जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728