Header Ads

ad728
  • Breaking News

    विश्व पर्यावरण दिवस व मुख्यमंत्री के जन्मदिवस पर जलशक्ति मंत्री, सांसद व क्षेत्रीय अध्यक्ष ने किया वृक्षारोपण



    गोरखपुर। बाँसगाँव सन्देश। गोरखपुर जनपद के चरगांवा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय आमबाग वनटांगिया पर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह, सांसद रवि किशन और भाजपा के क्षेत्रीय
    अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने वृक्षारोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया एवं सभी से अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने की अपील की। इस अवसर पर जल शक्ति मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि आज इस अवसर पर हम सभी को पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संकल्प लेना चाहिये। वृक्षों से हमें प्राणवायु मिलती है। अधिक से अधिक वृक्ष लगाए। सांसद रवि किशन ने कहा कि पर्यावरण का संरक्षण हम सभी के जीवन की रक्षा के लिए बहुत आवश्यक है। पर्यावरण से ही जीवन है। इसलिए आप सब से अपील करता हूँ कि वृक्ष ही जीवन का आधार है । सभी वृक्षारोपण अवश्य करें।
    क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि जीवन के लिए पर्यावरण संतुलन आवश्यक है।यह तभी संभव है जब वृक्षों की पर्याप्त मात्रा रहे। इसलिए हम सभी को पर्यवरण संरक्षण के लिए संकल्पित होना होगा।
    इस अवसर पर नगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला महानगर महामंत्री अच्युतानंद शाही क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विश्वजीत सिंह आशु जी महानगर महामंत्री देवेश श्रीवास्तव रणविजय सिंह मुन्ना सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह पवन दुबे मनोज गुप्ता जय यदुवंशी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728