Header Ads

ad728
  • Breaking News

    निर्धन लोगों को भोजन सामग्री वितरण किया जिला अध्यक्ष अत्ताउल्लाह शाही

    गोरखपुर। महानगर के जिला अध्यक्ष अत्ताउल्लाह साही के नेतृत्व में गरीब बेवा यतीम को भोजनसामग्री वितरण किया गया। यह वितरण सामग्री पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब साहब के दिशा निर्देशों पर आयोजित किया गया। उन्होंने अपने सभी जिला अध्यक्षों शहर के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि गांव शहर में जाकर गरीब मोहल्लों में देख कर गरीबों की सहायता करें उनके खाने-पीने के लिए भोजन सामग्री मुहैया कराएं यह दिशा निर्देश मिलने के बाद पीस पार्टी के जिला अध्यक्ष अताउल्ला शाही हाजी मकबूल मकबूल अहमद मंसूरी के नेतृत्व में आगा मस्जिद इलाहीबाग से गरीबों को राहत सामग्री वितरण किया गया ।इस मौके पर प्रदेश महासचिव अरुण कुमार श्रीवास्तव इस पीसपार्टी एवं भारत बचाओ संविधान बचाओ के संयोजक मौके मुख्य अतिथि के रूप में  उपस्थित रहे।
     साथ में पीस पार्टी के सगीर अहमद फैज अहमद फैज  महफूज उर रहमान मोहम्मद फैज अली उपस्थित रहे अरुण कुमार श्रीवास्तव हम सभी पदाधिकारियों सदस्यों को निर्देशित किया कि जिले के गांव के सभी ग्रामों में जाकर शहर के मोहल्ले में जाकर गरीब बस्तियों का निरीक्षण करें और उन्हें राहत सामग्री मुहैया कराए जिस संदर्भ में आज हम लोगों ने सैकड़ों नागरिकों को राहत सामग्री पहुंचाई है।
     इस राहत सामग्री वितरण के दौरान इस पार्टी के जिला अध्यक्ष अत्ताउल्लाह साही ने बताया कि हम लोग ऐसे करो ना जाए सी महामारी के दौर से गुजर रहे हैं सभी दुकानें बंद चल रही हैं। गरीब खाने के लिए परेशान हैं इसको देखते हुए गरीबों की सहायता के रूप में राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। हम कार्यकर्ताओं के जानने में कोई गरीब भूखा ना सोए प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी तो बनती ही है हम पार्टी कार्यकर्ताओं की भी जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे गरीब परिवारों को कुछ ना कुछ राहत पहुंचाई जाए। इस कार्यक्रम में मकबूल अहमद मंसूरी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए आए हुए दूरदराज से गरीबों को राहत सामग्री पहुंचाईl।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728