Header Ads

ad728
  • Breaking News

    क्षेत्रीय मंत्री डॉ परवेज की पहल पर बेलपार धनौती मार्ग के नवीनीकरण का मार्ग प्रशस्त


    भाटपारानी, देवरिया: 
    ग्राम पंचायत मेहरौना का संपर्क मार्ग बेलपार धनौती मार्ग तथा इसी से जुड़ा हुआ मेहरौना का संपर्क मार्ग पिछले साल हुई भारी बरसात के कारण काफी जर्जर हो गया है और पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो गया है।आम जनमानस को आवागमन में काफी असुविधाएं हो रही हैं तथा आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटना हो रही है। 
    इस सड़क के नवीनीकरण के लिए भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री तथा ग्राम पंचायत मेहरौना के प्रधान प्रतिनिधि डॉक्टर शम्स परवेज़ समय समय पर इस सड़क की नवीनीकरण के लिए अपनी आवाज उठाते रहे और इसके लिए प्रयासरत रहें। इस संबंध में उन्होंने जनसुनवाई तथा मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी अपनी शिकायत को दर्ज कराया पर विशेष लाभ नहीं मिला। इस बीच उन्होंने एई पीडब्ल्यूडी सोनकर साहब को ज्ञापन दिया था। 
    डॉक्टर शम्स परवेज़ ने बताया कि माननीय सांसद रविंद्र कुशवाहा जी के सौजन्य से विधानसभा भाटपार रानी में स्वीकृत रामपुर बुजुर्ग तथा प्रतापपुर में टूलेन सड़कों के शिलान्यास समारोह में लोक निर्माण विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारीयो से संपर्क हुआ और उसी सभा में माननीय सांसद रविंद्र कुशवाहा जी के सहयोग से उन्होंने अपनी ग्राम पंचायत के लिए प्रमुखता से इन सड़कों की नवीनीकरण के लिए मांग रखा । 
    माननीय सांसद सलेमपुर रविंद्र कुशवाहा जी के सहयोग से यह दोनों सड़क नवीनीकरण के लिए स्वीकृत हो गई है और टेंडर प्रक्रिया में चली गई है। विभागीय कर्मचारियों से संपर्क करने पर ज्ञात हुआ कि कोरोना काल के कारण इन सड़कों का कार्य रुका हुआ था, अब बहुत जल्द बाकी औपचारिकताएं पूर्ण कर इस सड़क के नवीनीकरण का कार्य प्रारंभ करा दिया जाएगा । 
    यह सड़क स्वीकृत होने की खुशी में डॉक्टर शम्स परवेज ने सर्वप्रथम लोकप्रिय सांसद सलेमपुर को धन्यवाद दीया है और लोक निर्माण विभाग के ए ई सोनकर साहब तथा जेई आर पी चौरसिया तथा नवीन चौरसिया जी को भी धन्यवाद दिया है। 
    डॉक्टर शम्स परवेज़ ने इस मौके पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में बिना भेदभाव के और बिना जात पात के सभी प्रकार के विकास कार्य तीव्र गति से हो रहे है । लोक निर्माण विभाग के मंत्री और उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी के नेतृत्व में सभी गांवों को संपर्क मार्ग से जोड़ा जा रहा है और टूटी-फूटी सड़कों को अभियान चलाकर गड्ढा मुक्त करने का काम हो रहा है । सपा काल में टूलेन सड़के क्या होती है, यह हम लोग देखने के लिए तरसते थे, किन्तु भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही आज पूरे उत्तर प्रदेश में टूलेन और फोर लेन सड़कों का जाल बिछ रहा है। 
    सरकार की बिना भेदभाव की नीति से एकबार फिर 2022 में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। 

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728