Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, पकड़ने गई पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया

    लखनऊ।कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर में बीजेपी दक्षिण जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया की जन्मदिन पार्टी में शामिल हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पकड़ने गई पुलिस से बीजेपी नेता और उसके समर्थको में धक्का-मुक्की हो गई. इस दौरान जब पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लेकर जीप में बैठा लिया, तो भाजपाइयों ने पुलिस पर हमला कर हिस्ट्रीशीटर को भगा दिया.

    कानपुर : एक तरफ जहां सीएम योगी आदित्यनाथ हिस्ट्रीशीटर की कमर तोड़ने के लिए पुलिस को खुली छूट दे चुके हैं. वहीं कानपुर जिले में उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता सीएम के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला है कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के उस्मानपुर का है, जहां बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया की जन्मदिन पार्टी में हिस्ट्रीशीटर और हत्या के प्रयास में वांछित मनोज सिंह के शामिल होने की सूचना पर उसे पकड़ने पहुंची पुलिस पर बीजेपी नेता और उसके समर्थकों ने हमला कर दिया.

    सबसे बड़ी बात ये रही कि जब पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लेकर जीप में बैठा लिया, तो पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए भाजपाइयों ने हिस्ट्रीशीटर को भगा दिया. इस दौरान पुलिस मुकदर्शक बनकर देखती रह गई.हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर हमलापुलिस की जीप को चारों ओर से घेराबीजेपी दक्षिण जिला मंत्री नारायण सिंह भदौरिया का जन्मदिन मनाया जा रहा था. जिसमें गंभीर धाराओं में वांछित अपराधी मनोज सिंह भी पहुंचा था. जिसकी सूचना पुलिस को मिली. पुलिस की टीम बीजेपी नेता के कार्यक्रम में पहुंची और वहां से हत्या के प्रयास में वांछित चल रहे हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार का अपने साथ ले जाने लगी. इस दौरान नारायण अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और पुलिस की जीप को चारों ओर से घेर लिया.हिस्ट्रीशीटर को पुलिस जीप से उतार कर भगायापुलिस ने जब हिस्ट्रीशीटर को छोड़ने से मना किया, तो बीजेपी नेता और उसके समर्थक भड़क गए और पुलिस से झड़प पर उतारू हो गए. इसी बीच कुछ समर्थकों ने जीप में बैठे हिस्ट्रीशीटर को उतार कर भगा दिया. हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, बलात्कार जैसी गंभीर धाराओं में 27 मुकदमे दर्ज हैं. कानपुर पुलिस कमिश्नरेट (साउथ जोन) ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हिस्ट्रीशीटर की तलाश में टीमें लगा दी गई है.।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728