Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला इंस्पेक्टर संतोष निलंबित,ऑपरेशन-15 में लापरवाही से नाखुश हुए एसएसपी


    इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह

    • जिले में ऑपरेशन-15 की सबसे कम कार्रवाई गोला में
    • एसएसपी के चेतावनी के बाद भी नहीं आई तेजी तो गिरी गाज

    गोरखपुर। बांसगांव संदेश।गोरखपुर में जिले बदमाशों पर कार्रवाई और उनकी गतिविधियों को जानने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन-15 में लापरवाही पर गोला थानेदार संतोष को एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने शुक्रवार की रात में निलंबित कर दिया। उनकी जगह पर पुलिस लाइंस में रहे सुबोध को नया थानेदार बनाया गया है।

    बताया जा रहा है कि बदमाशों पर कार्रवाई ना करने के साथ ही एक प्राइवेट शख्स के जरिये काम कराने का भी आरोप थानेदार संतोष पर था। इसकी जानकारी होने के बाद एसएसपी ने नाराजगी भी जाहिर की थी लेकिन फिर भी कोई सुधार नहीं आया। काम और व्यवहार में सुधार ना होने पर एसएसपी ने संतोष को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दे दिया है।

    ऑपरेशन 15 में लापरवाही

    जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन-15  के तहत बीते 15 सालों में चोरी, लूट, हत्या, डकैती जैसे गंभीर मामलों में जेल जा चुके बदमाशों का नए सिरे से डोजियर तैयार किया जा रहा है। बदमाशों के वर्तमान कामकाज की पुलिस जानकारी जुटा रही है। पूरे जिले में एसएसपी के आदेश पर इसे ऑपरेशन-15 नाम देकर तेजी से काम किया जा रहा है। लेकिन इस अभियान में गोला सबसे पीछे था। बदमाशों पर कार्रवाई की जगह थानेदार दूसरे कामों में व्यस्त पाए जा रहे थे।
    समय-समय पर एसएसपी ने चेताया मगर सुधार ना होने पर एसएसपी ने कार्रवाई कर दी है। 



    एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि
     ऑपरेशन-15 के तहत बदमाशों के सत्यापन और उनका डोजियर तैयार करने में गोला थानेदार संतोष सबसे पीछे थे। इसके अलावा भी कई शिकायतें आईं थीं। निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728