Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा गोरखपुर।630 लोगों को किया गया टीकाकरण सैकड़ों लौटे निराश

    कोविड टीका लगवाने को केंद्र पर उमड़ी भीषण भीड़

     गगहा गोरखपुर।गुरुवार को सीएचसी गगहा पर कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी। लगभग हजार की संख्या में लोग टीका लगवाने पहुंचे। हालांकि 630 लोगों को ही टीका लगा, जिसमें 543 को प्रथम डोज व 107 लोगों को द्वितीय डोज लगा।

    इन दिनों भीड़ अधिक होने के कारण रघुराज सिंह किसान इंटर कॉलेज गगहा को टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। जहां चार बूथ बनाकर लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

    टीकाकरण कक्ष से लेकर स्कूल के मुख्य गेट से बाहर तक भीड़ का जमावड़ा रहा। जिससे सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं हो सका। 

    भीड़ पर काबू पाने के लिए गगहा पुलिस तैनात

    कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए लाइन में लगे लोगों के बीच जमकर धक्का मुक्की होने लगी। भारी भीड़ उमड़ने से टीकाकरण करने वाली स्वास्थ्य टीम व पुलिस बल को भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

    तीसरी लहर की आशंका से उमड़ रही है भीड़। 

    तीसरी लहर की आशंका को लेकर लोग बढ़ चढ़कर कोरोनारोधी टीका लगवा रहे हैं। गुरुवार को सीएचसी गगहा पर सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग टीका लगवाने को पहुंचे। एक दूसरे से लोग सटकर लाइन में खड़े देखे गए। वहीं टीकाकरण काउंटर के चारो तरफ भी स्वास्थ्य टीम को घेरकर लोग खड़े रहे। इससे टीकाकरण टीम को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

    आपबीती बताई कुछ लोगों ने

    सुबह 9:00 बजे गगहा सीएचसी पर टीका लगवाने पहुंचे तो पता चला कि टीकाकरण रघुराज सिंह किसान इंटर कालेज गगहा पर हो रहा है। वहां पहुंचे तो पहले से ही सैकड़ों लोग लाइन में खड़े थे। छः घंटे लाइन में खड़े होने के बाद पता चला कि टीका समाप्त हो गया।

       टीका लगवाने आये राजगढ़ निवासी शुभम, सत्येंद्र 

    सीएससी प्रभारी बीके बरनवाल ने पूछने पर बताया कि 630 लोगों को टीका लगा। भीड़ बहुत हो रही है, जबतक टीका खत्म नहीं हुआ, तबतक टीकाकरण किया गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728