Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बिहार का आतंकी कनेक्शन: ATS और NIA ने अरमान को छपरा से दबोचा, क्या बड़े हथियार पाकिस्तान और छोटे हथियार बिहार से मंगा रहे आतंकवादी?




      
    बांसगांव संदेश, गुठनी(बचेन्द्र दिक्षित) एटीएस और एनआईए ने बिहार से जुड़े आतंकी कनेक्शन का बड़ा खुलासा किया है. एटीएस और एनआईए ने बिहार के छपरा जिले से 20 साल के एक शख्स अरमान अली उर्फ अरमान मंसूरी को दबोचा है, जो जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को हथियार सप्लाई करता था. यह वही छपरा जिला है, जहां से कुछ ही दिन पहले एक और युवक को अरेस्ट किया गया था, जो आतंकियों को हथियार मुहैया कराता था. अरमान की गिरफ़्तारी के बाद कई सारे सवाल उठने लगे हैं.
    गुरूवार को एटीएस और एनआइए की टीम ने छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा पट्टी गांव में छापेमारी की और नईमुद्दीन अंसारी के 20 साल के बेटे अरमान अली उर्फ अरमान मंसूरी धर दबोचा. जांच एजेंसियां अरमान मंसूरी से सघन पूछताछ कर रही है. सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक अरमान ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां टीम के साथ साझा की है. हालांकि अभी टीम कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.
    टीम ने अरमान अली उर्फ अरमान मंसूरी के अलावा गुड्डू अली नाम के एक अन्य शख्स को जम्मू से दबोचा है. आतंकियों को हथियार मुहैया कराने के आरोप में इसे भी अरेस्ट किया गया है. गौरतलब हो कि कुछ ही दिन पहले 16 फरवरी को एटीएस की टीम ने 25 साल के मो० जावेद नाम के युवक को छपरा जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा से गिरफ्तार किया था. मो० जावेदरिटायर शिक्षक महफूज अंसारी का बेटा है.मो० जावेद की गिरफ्तारी बिहार से आतंकियों को पिस्टल सप्लाई करने के मामले में हुई थी. पुलिसिया पूछताछ के दौरान जावेद ने बताया था कि दो महीने पहले पूर्व उसने 20 साल के अरमान को एक बैग संभावित ठिकाने पर पहुंचाने के लिए दिया था. इसके बाद एनआइए और एटीएस की टीम अरमान की तलाश में जुट गई. बताया जाता है कि अरमान को इस बाबत गवाही देने के लिए जम्मू-कश्मीर कोर्ट से नोटिस भेजा गया था.अरमान उस नोटिस के एवज में गवाही देने के लिए नहीं पहुंचा. इसके बाद एनआइए व एटीएस की टीम अरमान को गिरफ्तार करने के लिए मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा पट्टी गांव पहुंची.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728