Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पुलिस मुठभेड़ में शातिर भीम पासवान गिरफ्तार



    बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, भीम के पास से गांजा व तमंचा बरामद

    गोरखपुर। चौरीचौरा पुलिस ने गुरूवार की रात में मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश भीम पासवान को गिरफ्तार किया। उसका साथी सुजीत पासवान अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। दोनों बदमाश शातिर मिथुन के साथी हैं और उसी के गांव चौरीचौरा के रौतेनिया गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार भीम व सुजीत योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए भीम के पास से एक तमंचा, एक कारतूस, एक खोखा कारतूस व 1.100 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।
    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि शातिर लूट छिनैती रहजनी किस्म का अपराधी भीम पासवान के ऊपर विभिन्न थाना अंतर्गत 17 से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं जिसको मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल हो गया। उसे भी हमारी पुलिस बहुत ही जल्द गिरफ्तार कर लेगी। भीम व सुजीत शातिर अपराधी मिथुन गैंग के सक्रिय सदस्य हैं।
    एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि चौरीचौरा थानेदार संतोष अवस्थी व सोनबरसा चौकी इंचार्ज मदन मोहन मिश्रा दरोगा रविसेन यादव सिपाही संतोष मौर्या लल्लन यादव विवेक कुमार व अनिल यादव गुरूवार की रात गश्त पर थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की दो बदमाश पंसरही पुलिया के पास बाइक से हैं और लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की तो पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग कर दी। खुद का बचाव करते हुए पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान रौतेनिया निवासी भीम पासवान के रूप में हुई।
    जबकि उसका एक साथी फरार हो गया, जिसकी पहचान रौतेनिया के ही सुजीत पासवान के रूप में
    हुई। पुलिस के अनुसार भीम व सुजीत शातिर बदमाश मिथुन के साथी हैं और उसके गैंग के सदस्य है। अभी कुछ दिन पहले ही चौरीचौरा पुलिस ने मिथुन व उसके मामा धीरू समेत छह को गिरफ्तार किया था। मिथुन के साथ मिलकर ये सभी कई बार पुलिस पर हमला कर चुके हैं। इनके उपर चोरी, लूट, पुलिस पर हमला करने के कई केस दर्ज हैं। एसपी नार्थ ने बताया कि पकड़े गए भीम पासवान पर चोरी, लूट, पुलिस मुठभेड़, सेवन सीएलए, गैंगेस्टर एक्ट, हत्या के प्रयास के आरोप में कैंट, चौरीचौरा, खोराबार थाने में कुल 20 केस दर्ज हैं। जिसमें से कैंट में दस, खोराबार में दो व चौरीचौरा आठ केस हैं। वहीं फरार हुए सुजीत पासवान पर खोराबार थाने में लूट, चोरी, नकबजनी, आम्र्स एक्ट में 8 केस दर्ज हैं।पुलिस ने भीम व सुजीत के खिलाफ चौकी इंचार्ज मदन मोहन मिश्रा की तहरीर पर हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट में केस दर्ज किया है। पुलिस ने पकड़े गए भीम को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728