Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूर्वाचल अपराध निरोधक न्यास के मंडल सचिव ने क्षेत्राधिकारी से की शिष्टाचार मुलाकात

    पूर्वाचल अपराध निरोधक न्यास के मंडल सचिव ने क्षेत्राधिकारी से की शिष्टाचार मुलाकात


    -- समाज को अपराधमुक्त करने तथा शान्ति एवं सदभावना स्थापित करने के विषय पर की विस्तृत चर्चा


    गगहा। पूर्वाचल अपराध निरोधक न्यास के मंडल सचिव ने क्षेत्राधिकारी से शिष्टाचार मुलाकात किया।


    जिसमें समाज को अपराधमुक्त करने तथा शान्ति एवं सदभावना स्थापित करने के विषय पर खुलकर अपने विचारों का आदान-प्रदान करते हुये विस्तृत चर्चा किया।


    पूर्वाचत अपराध निरोधक न्यास के सचिव ने कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्राधिकारी व उप जिलाधिकारी बाँसगांव से उनके उपस्थिति में एक न्यास की एक खुली बैठक की माँग किया। जिस बैठक में आगामी त्यौहारों पर शान्ति व्यवस्था बनाने तथा समाज मे अपराध नियंत्रण की कार्ययोजना पर विचार किया जा सके।


    बता दे कि पूर्वांचल अपराध निरोधक न्यास पुलिस व जनता के बीच रहकर शांति सदभावना स्थापित करने हेतु सभी जाति वर्ग के पड़ने वाले त्योहारों को शांति से सम्पन्न कराने में तथा अपराध को समाप्त करने कि दिशा में पुलिस प्रशासन का सहयोग अनवरत करती चली आ रही है।


    जिसके क्रम में सचिव ने बताया कि हम प्रशासनिक अमले से मिलकर शान्ति सदभावना की एक आवश्यक बैठक करवाना चाहते है। जिसमें क्षेत्र में पड़ने वाले सभी सार्वजनिक सामाजिक क्रियाकलापों को सकुशल शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में तथा क्षेत्र में विगत दिनों से बढ़ रहे असामाजिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में सहयोग करना हमारा उद्देश्य है।


    सामाजिक माहौल बिगड़ने की स्थिति में प्रशासन का किस प्रकार सहयोग किया जाय। इस विचार पर मन्थन हेतु हम सभी कार्यकर्ता सक्षम अधिकारी की अध्यक्षता में एक बैठक करना चाहते है।


    सचिव के आग्रह पर क्षेत्राधिकारी ने सहमति व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया कि आगामी त्यौहार के पूर्व बैठक थाना परिसर गगहा में आयोजित की जाएगी। जिसकी सूचना जल्द दे दी जाएगी।


    इस अवसर पर मंडल सचिव सत्यनारायण जायसवाल साथ में पूर्वांचल अपराध निरोधक न्यास के कार्यकर्तागण सूर्यभान पांडे थाना संयोजक गगहा, अमरनाथ गौड़, संतोष पाठक, दीपक सिंह एवं जोगिंदर यादव उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728