Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा गोरखपुर।चैंपियन शिप टूर्नामेंट मेंदिव्यम का कैंप सलेक्शन द्वारा चयनित



    अण्डर 19 वालीवाल वर्ल्ड
     चैंपियनशिप टूर्नामेंट में दिब्यम का कैम्प सलेक्शन द्वारा चयनित



    गगहा गोरखपुर। तेहरान में होने वाले अण्डर 19 वालीवाल वर्ल्ड चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए चयनित सम्भावित अंडर 19 भारतीय टीम में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के नेवादा गांव का होनहार युवक दिब्यम शाही का चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई।

    ज्ञात हो कि जनपद के बड़हलगंज ब्लाक के ग्राम पंचायत नेवादा के संजय शाही के पुत्र दिब्यम शाही का तेहरान में होने वाले अण्डर 19 वालीवाल वर्ल्ड चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए पूरे देश में से मात्र 20 खिलाड़ियो का चयन किया गया है, जिनमें प्रतियोगिता के प्रतिस्पर्धा में अपने हुनर के बदौलत अंडर 19 टीम में अपना चयन कराकर अपने कोच, अभिभावकों, माता पिता, के नाम को गौरवान्वित करने का कार्य किया है।

    जिनका सलेक्शन किट विश्वविद्यालय  भुनेश्वर (उड़ीसा) में आल इंडिया कैम्प  सलेक्शन से हुआ है, गोरखपुर के वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कालेज में पढ़ने वाला दिव्यम शाही पढ़ाई के साथ ही साथ खेल में भी अव्वल रहे है। इसका उदाहरण तेहरान में होने वाले अण्डर 19 वालीवाल वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए यूपी से मात्र एक लड़के का चयन सम्भावित टीम में होने के कारण क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। अंडर 19 वालीबाल टीम में चयनित होने पर दिब्यम के ज्येष्ठ पिता व युवा कल्याण अधिकारी रणजीत शाही, वीर बहादुर सिंह स्पोर्ट्स कालेज गोरखपुर के कोच धर्मेंद्र व मुकेश के अतिरिक्त अजय शाही, सुधीर सिंह, मुन्ना शाही, हरिकेश चंद, जिला पंचायत सदस्य आलोक गुप्ता, पराग प्रजापति, पिंटू, कान्हा गुप्ता आदि लोगों ने खुशी व्यक्त कर उज्जवल भविष्य की कामना की है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728