Header Ads

ad728
  • Breaking News

    व्यापारियों के घरों में घुसा पानी ठेकेदार और व्यापारियों में हुई झड़प



    विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी किया प्रदर्शन
     
    सभासद ने ठेकेदार पर लगाया आरोप की मुझे दी जा रही है जानसे मारने की धमकी।

    ठेकेदार पुत्र ने तीन नामजद तथा 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ दी तहरीर

    सहजनवा गोरखपुर-  बांसगांव संदेश सहजनवा नगर पंचायत सहजनवा मुख्य बाजार में लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्माण कराये जा रहे सड़क और नाली को लेकर व्यापारियों और ठेकेदार पुत्र के बीच जम कर झड़प हो गयी इसके बाद व्यापारी विरोध में सड़क पर उतर आए और ठेकेदार पुत्र पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए मुख्य बाजार में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया जैसे ही घटना की जानकारी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को हुई तो मौके पर सहायक अभियंता धनश्याम यादव अवर अभियंता गौरव श्रीवास्तव मौके पर पहुचे और व्यापारियों से वार्ता शुरू किया तो व्यापारियों ने आरोप लगाना शुरू किया कार्य मे लापरवाही होने से बरसात का पानी व्यापारियों के घरों में घुस चुका है जिससे व्यापारियों का काफी नुकसान हुआ है विरोध करने पर ठेकेदार पुत्र मारपीट पर उतारू हो गये पीडब्ल्यूडी अधिकारियों द्वारा व्यापारियों से करीब दो घण्टे तक वार्ता करते रहे और स्टेशन रोड से लेकर घघसरा बाजार मोड़ तक कराये जा रहे कार्य को व्यापारियों ने अधिकारियों को दिखाया कार्य देखने के बाद अधिकारियों ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि कार्य मे तेजी लाई जायेगी जल्द ही जो समस्याएं आ रही है उसे दूर कर दिया जायेगा। 
    नगर पंचायत सहजनवा वार्ड नंबर 10 के सभासद मनोज जायसवाल  ने थानाध्यक्ष को दिया प्रार्थना पत्र। और बताया कि ठेकेदार ने मुझे जान से मारने की धमकी दी । ठेकेदार  ने कहा है कि अगर कहीं शिकायत करोगे तो मैं तुम्हें छोडूंगा नहीं। 
    इसके बाद ठेकेदार पुत्र ने तीन नामजद  तथा 40 अज्ञात व्यापारियों के खिलाफ थाने में मारपीट तथा कार्य मे बांधा पहुचने की तहरीर दिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728