Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मौत का दावत दे रहा है सहजनवा बिखरा मार्ग सड़क में बना है होल



      सहजनवा गोरखपुर बांसगांव संदेश सहजनवा बखिरा मार्ग के ग्राम बरईपार तथा डुमरी इंटर कालेज के पास सड़क में बना ब्लैक होल (गहरा गड्ढा) मौत को दावत दे रहा है । लगभग दो वर्षों से बने इस गढ्ढे पर न तो सड़क के जिम्मेदारों का ध्यान जा रहा है और न ही प्रशासनिक अधिकारियों का । इस बात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है ।

    सहजनवा से बखिरा तक की दूरी तय करने वाली  22 किलोमीटर की  यह सड़क रखरखाव के अभाव में पूरी तरह बदहाल हो चुकी है । सड़क के किनारे पटरियों पर घांस-फूस का जंगल लगा हुआ है । सड़क में बने जगह-जगह गढ्ढे हर वक्त मुंह बाए खतरे को दावत दे रहे हैं । 
        गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के बाद यह क्षेत्र का सबसे व्यस्ततम मार्ग है । इस पर लोगों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है । फिर भी जिम्मेदार मौन साधे हुए हैं । इस बात को लेकर जनता में भारी आक्रोश है ।  क्षेत्र के पूर्व ग्राम प्रधान रंगनाथ पाण्डेय,प्रधान पति  बिनोद कुमार पाण्डेय, पंकज चौधरी,राजमन कन्नौजिया, धर्मदेव गौड़,राम अचल,ध्रुवनराण शुक्ल, रामदीन चौधरी, रामबचन चौरसिया, वीरेंद्र यादव समेत कई लोगों ने सड़क के पटरियों की साफ-सफाई के साथ शीघ्र सड़क में बने ब्लैक होल को पाटने की मांग किया है ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728