Header Ads

ad728
  • Breaking News

    घर से दावत खाने निकला युवक, सुबह नहर किनारे मिली लाश




     गोरखपुर। रविवार को शाम को धर से दावत खाने निकले व्यक्ति का सोमवार को  सुबह पोखरभिंडा आलमीन स्कूल से आगे नहर के किनारे  मिली लाश ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी घटना स्थल का किये निरीक्षण फॉरेंसिक टीम व पुलिस जांच में जुटी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेजा।  युवक की हत्या कर फेंका गई लाश का  चेहरा बेरहमी से कूंचकर उसकी हत्या की गई है। उसकी लाश सोमवार की सुबह पिपराइच इलाके के पोखर भिंडा आलमीन स्कूल से 100 कदम आगे नहर के किनारे मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। फिलहाल हत्या की वजह नहीं पता चल सकी है।सुबह एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव पोखरभिंडा आलमीन स्कूल से 100 कदम आगे नहर के किनारे देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी व थाना प्रभारी पिपराइच फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उक्त व्यक्ति की मृत्यु किन कारणों से हुई है उक्त व्यक्ति की पहचान बृजेश विश्वकर्मा (35) पुत्र नन्दलाल विश्वकर्मा निवासी समदार खुर्द भटहट गुलरिहा के रुप में हुई है मृतक की मोबाइल की दुकान चलाता है। बीती रात वह घर से करमहा दावत खाने की बात कहकर निकला था। जबकि शाम 7 बजे भटहट इलाके में देखा गया था।घटना स्थल से कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है।
     मामले का खुलासा करते हुए अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने बृजेश के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वह किसके साथ सबसे अंत में था यह भी जानने की कोशिश कर रही है। बृजेश विश्वकर्मा तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बृजेश विश्वकर्मा के बड़े भाई राजेश विश्वकर्मा की कस्बे से सटे अतरौलिया में गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग पर ऑटो पार्ट्स की दुकान है।     परिवरीजनों का कहना है कि जब भी समय मिलता था तो वह दुकान पर पहुंच कर भाई के कार्यो में हाथ बटाता था। सबसे बड़े भाई उमेश बरगदही में एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में तैनात हैं। इससे पहले बृजेश भी भटहट कस्बे में मोबाइल की दुकान चलाता था। मगर गोरखपुर-महराजगंज मुख्य मार्ग निर्माण के दौरान दुकान टूट गयी थी। इसलिए मोबाइल की दुकान बन्द हो गयी थी।
     वहीं, मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने युवक की धारदार हथियार व भारी हथियार से हत्या करने की आशंका जताई है। फोरेंसिक टीम की मानें तो युवक की हत्या किसी और स्थान पर की गई है। उसके बाद यहां शव फेंका गया है। फिलहाल बृजेश का मोबाइल व स्कूटी गायब है। पुलिस ने उसके शर्ट की जेब मे आधार कार्ड व पैन कार्ड बरामद किया है। बृजेश विश्वकर्मा की मौत की खबर के बाद पत्नी रेनू विश्वकर्मा के साथ ही परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बृजेश का तीन साल का बेटा है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728