Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोला, गोरखपुर: अंतर्जातीय प्रेम विवाह करने वाले सेक्रेटरी की दिनदहाड़े हुई हत्या


    अनीश चौधरी (फाइल फोटो)। 

    • एक दुकान से निकलते समय बाइक सवार चार बदमाशों ने की वारदात
    • उरूवा ब्लॉक पर ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे अनीश
    • तीन महीने पहले ही गोला ब्लॉक पर तैनात ग्राम विकास अधिकारी दीप्ति मिश्रा से किया था प्रेम विवाह
    • दीप्ति के परिजन थे ना खुश
    • शादी के बाद दोनों ने जान का खतरा होने का वायरल किया था वीडियो
    • शादी से लगभग 1 साल पहले दीप्ति ने अनीश पर लगाया था शारीरिक शोषण का आरोप



    गोरखपुर। बांसगांव संदेश।गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौराहे पर शनिवार को दो बाइक से आए चार बदमाशों ने दिनदहाड़े उरुवा ब्लॉक पर तैनात सेक्रेटरी अनीश चौधरी (34) की हत्या कर दी। इस दौरान बचाव करने आए पट्टीदारी के चाचा देवीदयाल (45) पर भी बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।


    अनीस ने 3 माह पूर्व किया था अंतरजातीय विवाह:

    अनीशा व दीप्ति



    अनीश के बड़े भाई व पूर्व प्रधान अनिल ने बताया कि अनीश ने तीन महीने पहले ही गोला ब्लॉक पर तैनात सेक्रेटरी दीप्ति मिश्रा मूलनिवासी देवकली, गगहा से प्रेम विवाह किया था। अंतर्जातीय विवाह के कारण दीप्ति के परिजन खुश नहीं थे। उन्होंने बताया कि अनीश पर पहले भी हमला हुआ था। आरोप लगाया कि दीप्ति के परिवार वालों ने ही अनीश की हत्या कराई है। 

    गगहा पुलिस ने दीप्ति के पैतृक निवास पर दिया दबिश : घटना के बाद गगहा पुलिस ने अनीश की पत्नी दीप्ति के मायके गगहा थाना अंतर्गत ग्राम देवकली से दो महिलाओं और दो युवतीओं को हिरासत में ले लिया है। पुरुष घर छोड़कर भागे हैं।

    शादी के साल भर पहले दीप्ति ने लगाया था अनीश पर शारीरिक शोषण का आरोप: सूत्रों की माने तो दीप्ति मिश्रा ने पिछले वर्ष अनीश पर शारीरिक दुराचार का आरोप लगाया था जिसके बाद अनीस को 2 माह की कारावास हुई थी। हालांकि बाद में दोनों ने सुलह कर लिया था।


    दीप्ति के परिवार ने अनीश पर लगाया था अपरहण का आरोप: मुकदमे में सुलह करने के बाद दीप्ति और अनीस इसी वर्ष कोर्ट मैरिज कर लिया था। दीप्ति के परिवार वालों ने अनीश पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए गगहा थाने पर तहरीर दिया था। जिसके बाद दीप्ति ने अनीश के साथ मिलकर वीडियो वायरल किया था जिसमें दोनों ने कोर्ट मैरिज रचाने की घोषणा और एक दूसरे के साथ खुश रहने की बात कही थी।


    अपराधियों ने इस तरह दिया घटने को अंजाम: जानकारी के मुताबिक, गोला थाना क्षेत्र के उनौली गांव निवासी पूर्व ग्राम प्रधान अनिल के भाई व उरुवा ब्लॉक के सेक्रेटरी अनीश चौधरी उर्फ पिंटू अपने चाचा देवीदयाल के साथ शनिवार की दोपहर में कार से गोपलापुर चौराहे पर स्थित एक दुकान पर हिसाब करने गए थे। इसी दौरान उनके मोबाइल पर कोई फोन आया और बात करते हुए दुकान के बाहर सड़क पर आ गए।
    घायल अनीश

    इस बीच उरुवा की तरफ से दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और अनीश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमला होता देख चाचा बीच बचाव को आए तो उन पर हमला कर दिया गया। बाइक चला रहे दोनों हमलावर हेलमेट लगाए थे, पीछे बैठे बदमाशों ने चेहरा बांध रखा था। उन्होंने अपने हाथ में धारदार हथियार (दाव) लिया था।

    एसएसपी ने लिया घटना की जानकारी:


    एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने कहा कि धारदार हथियार के हमले से अनीश की मौत हुई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

    मौके पर जांच कर रहे कोतवाल सुबोध कुमार ने बताया कि 
    घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। हत्या में इस्तेमाल एक धारदार हथियार मौके से व दूसरा पास की झाड़ी से बरामद हुआ है। जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    घटना की सूचना मिलते ही एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए थे। वहीं सीडीओ इंद्रजीत सिंह व एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। अफसरों ने पीड़ित परिजनों से बात की और कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। जिला पंचायती राज अधिकारी हिमांशु शेखर ठाकुर ने भी पीड़ित परिजनों से बात की है। घटना की जानकारी होने के बाद अनीश की पत्नी दीप्ति बेसुध हो गईं थीं।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728