Header Ads

ad728
  • Breaking News

    हत्यारोपित पूर्व बीडीसी समेत पांच पर केस दर्ज, घायल विकास पीजीआई रेफर



    सभी आरोपितों को खोराबार पुलिस ने किया गिरफ्तार- एसएसपी

    गोरखपुर। खोराबार पुलिस ने शादी समारोह में विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया।पुलिस ने मृतक दिवाकर उर्फ रघुनाथ के पिता रविंद्र की तहरीर पर आरोपित पूर्व बीडीसी लालपुर टीकर बडक़ा भठवा निवासी रामलक्षन व उसके बेटों शक्ति जितेंद्र स्वरूप तथा मनोहर के खिलाफ बलवा हत्या के प्रयास हत्या सेवन सीएलए के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उधर फायरिंग की घटना में घायल हुए दिवाकर के छोटे भाई विकास निषाद को मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने पीजीआई रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पुलिस को दिए तहरीर में लालपुर टीकर बडक़ा भठवा निवासी राजमिस्त्री रविंद्र निषाद ने बताया कि एक जुलाई की रात करीब 9 बजे पड़ोसी कृष्णा निषाद के घर लडक़ी की शादी थी। शादी समारोह में रविंद्र व उनका पूरा परिवार शामिल हुए थे और शादी के काम में हाथ बटा रहे थे। जिससे नाराज होकर रामलक्षन निषाद ने हाथ बटा रहे लोगों को गाली देना शुरू कर दिया। जब रविंद्र व अन्य लोगों ने उसे मना किया तो रामलक्षन व उसका बेटा शक्ति अपना लाइसेंसी बंदूक, दूसरा बेटा जितेंद्र तमंचा लेकर और स्वरूप व मनोहर लाठी डंडा लेकर आ गए। रामलक्षन के ललकारने पर शक्ति व जितेंद्र ने दौड़ा कर दिवाकर उर्फ रघुनाथ तथा विकास पर फायरिंग कर दिया। जिसमें रघुनाथ की मौके पर ही मौत हो गई और विकास घायल हो गया। विकास को जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। मेडिकल कॉलेज से विकास को पीजीआई रेफर कर दिया गया। रविंद्र ने तहरीर में बताया कि घटना में गांव के बजरंगी व राकेश भी राड के प्रहार से घायल हुए हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर ली है और मामले की जांच कर रही है।
       वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि खोराबार थाना अंतर्गत लालपुर टिकर ग्राम सभा में राम लक्ष्मण निषाद द्वारा अपने लाइसेंसी बंदूक से अपने छत से भीड़ में गोली चला दी जिसमें रघुनाथ नामक व्यक्ति की गोली लगने से मृत्यु हो गई उसके भाई को पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया ।
    राम लक्ष्मण निषाद सहित नामजद पांचों अभियुक्तों को पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार के नेतृत्व में देर रात घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी डीबीबीएल हथियार व अन्य अवैध असलहा के साथ पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728