Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गगहा गोरखपुर।पर्यावरण संरक्षण करना हम सब की जिम्मेदारी(अनिल शाही)


    गगहा गोरखपुर।ग्राम पंचायत डिहुलपार में पौधारोपण करते हुए कार्यक्रम

    गगहा।मानव जीवन में स्वच्छ हवा का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान है इसलिये हम सभी को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक होना पड़ेगा। हर घर एक पौधा के उद्देश्य से पौधरोपण करना होगा।
       उक्त बातें  गगहा विकास खण्ड के ग्राम पंचायत डिहुलपार के ग्राम प्रधान अनिल शाही ने शनिवार को अपनी ग्राम पंचायत में पौधरोपण के दौरान कहा। समाज सेवी अरविंद शाही ने कहा कि शुद्ध हवा की तलाश में आज लोग शहरों की अपेक्षा गाँव की ओर आकर्षित हो रहे हैं जिसका मुख्य कारण शहरों में शुद्ध वातावरण की कमी होना इसलिये हम सभी को पर्यावरण की रक्षा करनी होगी।
        इस अवसर पर समाजसेवी लाल बहादुर चौहान, सुनील शाही, कुलदीप गिरी,रामगिरिजेश तिवारी, सफाईकर्मी राम मोहन, जय हिन्द सहित अन्य लोग मौजूद थे।
     वहीं गगहा विकास खण्ड के अन्य ग्राम पंचायत मिश्रौली में ग्राम प्रधान राकेन्द्र द्विवेदी, ग्राम पंचायत हाटा बुजुर्ग में प्रधान श्रीमती कमलेश चन्द,देवकली में प्रभुनाथ,नेवादा में सपना यादव,गड़ही में रंजना निषाद,बासगगहा में सीमा सिंह, मामखोर में आधाराम यादव,जीवकर में सफाईकर्मचारी प्रेमचंद,सुकरौली में प्रधान उमेश सिंह ने पौधरोपण करते हुए पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728