Header Ads

ad728
  • Breaking News

    आरोपी विधायक को बहराइच पुलिस ने किया गिरफ्तार


    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0 एन0 सिंह) चार जिलों के पुलिस को चकमा देकर अपराध को अंजाम दे रहे अपराधी व उसके साथी को जिले की एसओजी टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. तलाशी के दौैरान आरोपी विधायक व उसके साथी के पास से चरस व गांजे की खेप बरामद हुई है. यह मंडल के चारों जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है. थाने में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है.

    श्रावस्ती जिले में इकौना थाना क्षेत्र के दिनामढ़ गांव निवासी विधायक उर्फ पुन्नी व उसके साथी रामकुमार उर्फ ननकू का अपराध की दुनिया में अलग पहचान है. इनके खिलाफ गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती व बहराइच में कई मुकदमें दर्ज हैं और यह वांछित भी चल रहा था.इसके ऊपर 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित था. एसपी सुजाता सिंह ने एसओजी प्रभारी मुकेश सिंह को अपराधियों को पकड़ने का निर्देश दिया और सहयोग के लिए हुजूरपुर पुलिस को साथ रहने की बात कही.

    एसपी के निर्देश पर एसओजी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ मुखबिर को लगाया. मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों अपराधी हुजूरपुर थाना क्षेत्र के बरुही पुल के पास मौजूद है. एसओजी प्रभारी तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान दोनों के पास से डेढ़ किलो चरस व ३० किलो ३१० ग्राम गांजा का बुरादा मिला.

    गिरफ्तारी टीम में सर्विलांस सेल के करूणेश सिंह, स्वाट टीम के रवि प्रताप यादव, सुनील कुमार यादव, विजय पटेल और हुजूरपुर थाने की टीम शामिल रही. एसपी ने बताया कि इनकी तलाश मंडल के चारों जनपदों के पुलिस को थी, लेकिन बहराइच की पुलिस ने गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है. इनके खिलाफ कई अपराधिक मुकदमें भी अलग-अलग जिलों के थानों में दर्ज है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728