Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भाजपा विधायक ने धमकी मामले में एसपी की भूमिका पर सवाल उठाया


    बहराइच। बाँसगांव संदेश (बी0एन0 सिंह) महसी के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह को नेट कॉल से जान से मारने की धमकी मामले में उन्होंने पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि रविवार रात अपर मुख्य सचिव गृह व एसपी को व्हाट्सएप पर सेंड किए गए पत्र को एसपी ने दूसरे दिन दोपहर बाद देखा। वह भी तब जब शासन से एफआईआर की मांग की गई।

    इतना ही नहीं एसपी ने उन्हें कार्यवाई की जानकारी भी नहीं दी। विधायक ने डीएम सहित अन्य अफसरों को भेजी गई चिट्ठी में एसपी की ओर से बरती जा रही शिथिलता का हवाला दिया है।

    नगर कोतवाली के काजीपुरा स्थित निवास पर रविवार रात किसी ने नेट कॉल के जरिए उन्हें 24 घंटे के भीतर जान से मारने की धमकी दी थी। उधर से यह भी कहा गया कि उनकी उसे सुपारी दी गई है। जिस पर महसी विधायक ने रविवार को रात में ही 10:47 बजे एसपी को इस घटना से अवगत कराया। इसके बाद विधायक ने उसी रात 12:19 एएम बजे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी को व्हाटस एप के जरिए शिकायती पत्र भेजा। उसी पत्र की कापी एसपी के सीयूजी व्हाटस एप पर 12:36 एएम पर सेंड किया गया। एसपी ने अगले दिन 12 जुलाई को व्हाट्सएप पर 1:58 बजे अपरान्ह को तब देखा जब शासन से एफआईआर की मांग की गई।

    एसपी ने उससे पूर्व तक कोई संज्ञान नहीं लिया था। शासन की ओर से जानकारी लिए जाने पर सोमवार को शाम 16:55 बजे नगर कोतवाली में रविवार रात अपर मुख्य सचिव गृह को भेजे गए पत्र को तहरीर मानकर धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर शासन को एफआईआर भेज दी गई। विधायक के संज्ञान में इसे नहीं लाया गया। विधायक ने सवाल उठाया है कि यदि रविवार रात को अपर मुख्य सचिव गृह को भेजे गए पत्र को ही तहरीर माना गया, तो इस मामले में रविवार रात 12:36 के बाद केस क्यों दर्ज नहीं किया गया। विधायक सुरेश्वर सिंह ने कहा है कि एसपी इस मामले में पूरी शिथिलता बरत रही हैं। यदि मेरे साथ कुछ घटित होता है, तो उसकी पूर्ण जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक होंगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728