Header Ads

ad728
  • Breaking News

    उत्तर प्रदेश के पत्रकार को प्रेम प्रसंग में सीवान में जिंदा जलाया लोगों में दहशत




     बांसगांव संदेश ,गुठनी (बचेन्द्र दिक्षित) सिवान जिले के एम एच नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की अहले सुबह दिल दहलाने वाली एक हृदय विदारक घटना सामने आई। जिसने आम जन के मन को झकझोर कर रख दिया। घटना के बारे में चारों ओर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही है।घटना सीवान जिले के एम एच नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव में की है जहां एक युवक को प्रेम प्रसंग में जिंदा जला दिया गया।युवक के ऊपर केरोसिन तेल छिड़क आग लगा दी गई।गंभीर हालत में युवक को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल सीवान भेज दिया।युवक के पास उत्तर प्रदेश का प्रेस प्राधिकार पत्र मिला है। वही उसके पास से मिले आधार कार्ड पर उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई का पता अंकित है।युवक का नाम रामू बताया जा रहा है।घटना को लेकर कन्हौली गांव में हो रही चर्चा के मुताबिक घायल युवक का गांव के ही धनेश्वर राम के घर के किसी लड़की से कई महीनों से प्रेम प्रसंग था,और उसका बराबर उस लड़की से मिलने आना जाना लगा
    इसी बीच गुरुवार को वह अपने प्रेमिका से मिलने के लिए कन्हौली गांव पहुंचा था,कि शुक्रवार की अहले सुबह प्रेमिका के परिजनों ने उसके ऊपर केरोसिन तेल छिड़ककर जिंदा जला मौत के घाट उतारने का प्रयास किया। बताते चलें कि घायल युवक का रिश्तेदारी भी कन्हौली गांव में धनेश्वर राम के घर में ही है।घटना को अंजाम देने वाला लोग इसके रिश्तेदार ही हैं। लेकिन स्पष्ट रूप से यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला है।घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम पहुंची तथा घायल अवस्था में उस युवक को उठाकर इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया,जहां एम एच नगर थाना की देखरेख में उसका इलाज जारी है।पुलिस ने घटना के तह तक पहुंचने हेतु अपने अनुसंधान तेज करते हुए प्रेमिका के घर छापेमारी शुरू कर दी।लेकिन घटना के बाद से ही प्रेमिका के घर के सभी सदस्य फरार बताए जा रहे हैं।इस घटना में बीच-बचाव कर रही प्रेमिका भी बुरी तरह से झुलस गई है।घायल अवस्था में प्रेमिका का भी इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है।
    इस संबंध में सीवान सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडे ने कहा कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।घायल युवक का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है। तथा स्थानीय पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर अनुसंधान तेज करते हुए घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728